Move to Jagran APP

विजयपुर क्षेत्र में तीन दिन से बिजली गुल, जनजीवन प्रभावित

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : विधानसभा क्षेत्र विजयपुर में बिजली संकट लगातार गहराने से आम जनजीवन बु

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 08:33 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 08:33 PM (IST)
विजयपुर क्षेत्र में तीन दिन से बिजली गुल, जनजीवन प्रभावित
विजयपुर क्षेत्र में तीन दिन से बिजली गुल, जनजीवन प्रभावित

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : विधानसभा क्षेत्र विजयपुर में बिजली संकट लगातार गहराने से आम जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित होने लगा है। पिछले तीन दिनों से हर तरफ बिजली गुल है और लोगों को बिजली के साथ-साथ पानी की समस्या का सामना भी करना पड़ रहा है। समूचे क्षेत्र में गहरा रहे बिजली व पानी के संकट से लोगों को अपने जीवन पर खतरे के बादल मंडराते नजर आने लगे हैं। उधर, बिजली विभाग की तरफ से हर तरफ गहराते अंधेरे के संकट के दूर करने के लिए कारगार नीतियों को अमल में नहीं लाया जा रहा है।

loksabha election banner

स्थानीय निवासी सुदेश कुमार, पवन ¨सह, जगदीश राज, रतन लाल, अशोक कुमार, म¨हद्र कुमार, गनेश लाल, करनैल ¨सह, विक्रम ¨सह, रमेश लाल आदि ने कहा कि जरा सा मौसम में बदलाव से हर तरफ बिजली का संकट गहराने से आम जनजीवन प्रभावित होने लगा है। क्षेत्र के कंडी व सीमांत गांवों में दिन के अलावा रात के समय बिजली गुल रहने से लोगों को अंधेरे में समय बिताना पड़ रहा है। जहां एक तरफ बिजली सेवाएं प्रभावित रहने से आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है, वहीं घरों में लगे बिजली उपकरण भी ठप पड़ने लगे हैं। अति व्यस्त ¨जदगी में सबसे जरूरी सुविधा मोबाइल सेवाएं भी ठप हो चुकी हैं और हर गांव का अन्य क्षेत्रों से संपर्क कटने लगा है। लोगों ने कहा कि बिजली विभाग की खामियों को प्रशासन अनदेखा करता है। अगर प्रशासन का विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों पर शिकंजा कसा रहे, तो इस तरह बिजली समस्याएं रोजमर्रा की ¨जदगी का रोड़ा नहीं बन सकतीं।

ज्ञात रहे कि बीते रविवार से बिजली सेवाएं ठप हैं और लोग परेशानी का सामना कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.