जम्मू, जागरण संवाददाता। नरवाल पुलिस ने मादक पदार्थ गांजे की तस्करी के आरोप में महिला को दबोचा है। आरोपित महिला के कब्जे से पुलिस ने एक किलाे गांजा बरामद किया। महिला बाहरी राज्य से इस खेप को लेकर आई थी। पुलिस का दावा है कि महिला स्थानीय युवकों को नशे की खेप बेचने का काम करती है। आरोपित महिला की पहचान पिंकी देवी निवासी राजीव नगर के रूप में हुई।

मादक तस्करी की पुख्ता सूचना पर नरवाल पुलिस ने राजीव नगर चौक में नाका लगाया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने वहां से एक महिला को संदिग्ध परिस्थितियों में घुमते हुए पाया। पुलिस कर्मियों ने महिला को रुकने के लिए महिला दौड़ कर एक घर में घुस गई। मौके पर महिला पुलिस कर्मियों को बुला लिया गया। जिसके बाद पुलिस उक्त घर में गई, जहां पर संदिग्ध महिला दौड़ कर छुप गई थी। जांच के दौरान महिला से पूछताछ की गई। महिला ने पुलिस को बताया कि वे मादक पदार्थ गांजे को बेचने का काम करती है। उसके खुलासे से पुलिस ने एक किलो गांजा बरामद किया। महिला को तुरंत हिरासत में ले लिया। उसे आगे की कार्रवाई के लिए सीधे नरवाल पुलिस चौक में ले जाया गया।

महिला ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि नशे की इस खेप को उसने बाहरी राज्य से मंगवाया था। राजीव नगर इलाके में कुछ प्रवासी श्रमिक भी रहते है, जो नशे की तस्करी में संलिप्त है। उन्हीं लोगों ने महिला को नशे की खेप को उपलब्ध करवाई थी। त्रिकुटा नगर थाने में महिला के विरुद्ध मामले को दर्ज कर लिया गया। 

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस