Move to Jagran APP

Jammu Crime : अकलपुर में हुए दीपक हत्याकांडके सभी सात आरोपित गिरफ्तार

इस हत्याकांड में दीपक सिंह उर्फ दीपा की हत्या कर दी गई थी जबकि उसके रिश्तेदार जसविंदर कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। विशु ने इस हत्याकांड को अपनी पिता साई दास की हत्या का बदला लेने के लिए किया था।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 09:36 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 09:36 PM (IST)
एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने दावा किया है इस मामले में सभी सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : दोमाना पुलिस ने 17 अगस्त को अकलपुर में हुए दीपक कुमार की हत्या में शामिल सभी सात आरोपितों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। सभी आरोपित वारदात के बाद ही फरार थे। मुख्य आरोपित विश्वजीत सिंह उर्फ विशु निवासी घो मनासा को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया है, जबकि उसके साथियों अमन सिंह, रघुवीर सिंह दोनों निवासी अकलपुर, करणबीर सिंह निवासी गोमपुल, तालाब तिल्लो, विश्व शर्मा निवासी गंगू चक्क, जगजीत सिंह निवासी गोल गुजराल और रवि चौधरी निवासी गजनसू, मढ़ को जम्मू संभाग के विभिन्न हिस्सों से पकड़ा है।

loksabha election banner

इस हत्याकांड में दीपक सिंह उर्फ दीपा की हत्या कर दी गई थी जबकि उसके रिश्तेदार जसविंदर कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। विशु ने इस हत्याकांड को अपनी पिता साई दास की हत्या का बदला लेने के लिए किया था। वारदात के दिन दीपक कुमार अपने ममेरे भाई के साथ स्कूटी में सवार होकर जा रहा था कि सामने एक कार में आए विशु ने उसका रास्ता रोक लिया था। विशु के साथ कार में सवार युवकों ने दीपक और उसके भाई को पकड़ा था और विशु ने तेजधार हथियार के साथ ताबड़तोड़ वार कर दीपक की मौके पर ही हत्या कर दी थी। जबकि जसविंदर को गंभीर हालत में उसके परिवार वाले पंजाब के निजी अस्पताल में ले गए थे। इस वारदात को अंजाम देने के बाद विशु जम्मू से भाग निकला था।

बीते शुक्रवार को दोमाना पुलिस को पुख्ता सूचना मिली थी कि विशु पंजाब में छुपा हुआ है। इस सूचना के बाद उसे पंजाब से गिरफ्तार कर जम्मू में लाया गया। विशु से पूछताछ के दौरान इस हत्याकांड में शामिल उस के छह साथियों के बारे में जानकारी जुटा कर पुलिस ने उन सभी को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने दावा किया है इस मामले में सभी सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.