Move to Jagran APP

Revolt in National Conference : मैं अब भी नेशनल कांफ्रेंस का हिस्सा हूं, फारूक और उमर से मिलकर खुशी होती है : राणा

प्रधान देवेंद्र सिंह राणा के पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने की अटकलों के बीच उन्होंने बुधवार को श्रीनगर में कहा कि वह अभी भी नेशनल कांफ्रेंस का हिस्सा हैं। डा. फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला से मिलकर उन्हें हमेशा खुशी होती है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 03:58 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 03:58 PM (IST)
Revolt in National Conference : मैं अब भी नेशनल कांफ्रेंस का हिस्सा हूं, फारूक और उमर से मिलकर खुशी होती है : राणा
बुधवार को देवेंद्र सिंह राणा श्रीनगर में एक शोक समारोह के लिए पहुंचे हुए थे।

श्रीनगर, जेएनएन : नेशनल कांफ्रेंस केे जम्मू संभाग के प्रधान देवेंद्र सिंह राणा के पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने की अटकलों के बीच उन्होंने बुधवार को श्रीनगर में कहा कि वह अभी भी नेशनल कांफ्रेंस का हिस्सा हैं। डा. फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला से मिलकर उन्हें हमेशा खुशी होती है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर भविष्य की कोई योजना होगी तो उसके बारे में वह मीडिया से साझा करेंगें, लेकिन अभी वह नेशनल कांफ्रेंस का हिस्सा हैं।

loksabha election banner

बुधवार को देवेंद्र सिंह राणा श्रीनगर में एक शोक समारोह के लिए पहुंचे हुए थे। वे डा. फारूक अब्दुल्ला के घर पर भी गए। वहां बाहर मीडिया ने उनके नेशनल कांफ्रेंस छोड़ने को लेकर सवाल किया। उन्होंने पार्टी छोड़ने की बात से इनकार करते हुए कहा कि अभी तक वह नेशनल कांफ्रेंस का ही हिस्सा हैं। आगे की योजना और नीति पर उन्होंने ज्यादा कुछ भी बोलने से परहेज करते हुए सिर्फ यह कहा कि भविष्य की किसी योजना पर वह मीडिया से साझा जरूर करेंगे।

गौरतलब है कि दो दिन से देवेंद्र राणा के नेशनल कांफ्रेंस के संभागीय पद सहित पार्टी के सभी पद से इस्तीफा देने की चर्चा जोरशोर से चल रही है। उनके अलावा कुछ और भी नेताओं केे पार्टी छोड़ने की बात हो रही है। इस खबर से पार्टी में खलबली मची हुई है। नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान और पूर्व मुख्यमंत्री डा. फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला दोनों खुद नाराज नेताओं को मनाने के लिए सक्रिय हो गए हैं। जल्द ही पार्टी के कार्यकारिणी की बैठक भी होने की संभावना है। बताया जाता है कि गुपकार अलायंस बनाने के समय से देवेंद्र राणा असहमत थे। यदि राणा पार्टी छोड़ते हैं तो नेकां का जम्मू में कमर टूट जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.