Move to Jagran APP

महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपित की ट्रेन से कटकर मौत

जागरण संवाददाता कठुआ/रामगढ़ जम्मू-पठानकोट रेल मार्ग पर सेहसवां के पास बुधवार सुबह कर

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 08:13 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 06:20 AM (IST)
महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपित की ट्रेन से कटकर मौत

जागरण संवाददाता, कठुआ/रामगढ़: जम्मू-पठानकोट रेल मार्ग पर सेहसवां के पास बुधवार सुबह करीब आठ बजे मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान राजिंद्र सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी गांव सपवाल, रामगढ़, जिला सांबा के रूप में हुई है। गौरतलब है कि कौलपुर, रामगढ़ में अपने मायके में फंदे से लटककर आत्महत्या करने वाली एक नवविवाहिता संदीप कौर ने चार अक्टूबर की रात आत्महत्या कर ली थी। उसने अपने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए राजिंद्र सिंह को जिम्मेदार ठहराया था।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह करीब आठ बजे यह हादसा तब पेश आया जब मालवा एक्सप्रेस जम्मू से इंदौर की ओर जा रही थी। प्वाइंट नं. 42.6 के पास युवक उसकी चपेट में आ गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने उसके शव को अपने कब्जे में लेकर हीरानगर उपजिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। मृतक के पास से उसका मोबाइल फोन मिला है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस कर रही थी राजिंद्र सिंह की तलाश

चार अक्टूबर की देर रात रामगढ़ के गांव कौलपुर में अपने मायके में एक नवविवाहिता संदीप कौर पत्नी जितेंद्र सिंह निवासी चक-रामचंद सपवाल ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। उसने अपने सुसाइड नोट में सपवाल के युवक राजिंद्र सिंह पर उसे ब्लैकमेल करने और तंग करने का आरोप लगाया था। उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि सपवाल निवासी राजिंद्र सिंह उसे धमकियां देता था, जिससे वह बेहद परेशान थी। इसके बाद से पुलिस राजिंद्र सिंह की तलाश कर रही थी। संदीप कौर की दस माह पहले ही चक रामचंद सपवाल निवासी सैन्य कर्मी जितेंद्र सिंह से शादी हुई थी। आत्महत्या के कुछ दिन पहले ही वह कौलपुर में अपने पिता वकील सिंह के यहां आई थी। यहीं पर उसने चार अक्टूबर की देर रात फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.