Move to Jagran APP

शिवजोत के गाने पर थिरके सीमावर्ती लोग

संवाद सहयोगी सांबा सीमा सुरक्षा बल द्वारा सांबा में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ साथ सीमावर्ती क्षेत्र के लोग भी झूम उठे। इस रंगारंगा कार्यक्रम में पंजाब के प्रमुख गायक शिवजोत सिंह ने अपनी गायिकी से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस अवसर पर हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद थे। सीमा सुरक्षा बल की 173वीं बटालियन द्वारा पंजटिला में नटरंग संस्था के सहयोग से आयोजित किया गया। इस अवसर पर पंजाब के मशूहर गायक शिवजोत सिंह के गानों पर जमकर जवान व लोगों ने मजा लिया। इस अवसर पर बटालियन के कमांडेंट सुरेंद्र सिंह राठोर ने कहा कि सीमा सुरक्षा बल की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 02:49 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 02:49 AM (IST)
शिवजोत के गाने पर थिरके सीमावर्ती लोग
शिवजोत के गाने पर थिरके सीमावर्ती लोग

संवाद सहयोगी, सांबा: सीमा सुरक्षा बल द्वारा सांबा में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ-साथ सीमावर्ती क्षेत्र के लोग भी झूम उठे। इस रंगारंग कार्यक्रम में पंजाब के प्रमुख गायक शिवजोत सिंह ने अपनी गायिकी से सभी को झूमने को मजबूर कर दिया। इस अवसर पर हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद थे।

loksabha election banner

सीमा सुरक्षा बल की 173वीं बटालियन द्वारा पंजटिला में नटरंग संस्था के सहयोग से आयोजित किया गया। इस अवसर पर पंजाब के मशहूर गायक शिवजोत सिंह के गानों पर जमकर जवान व लोगों ने मजा लिया। इस अवसर पर बटालियन के कमांडेंट सुरेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि सीमा सुरक्षा बल की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि देश में कला को बहुत महत्व दिया जाता है और यह गाना बजाना भी उसी में आता है और आज के इस कार्यक्रम में जवानों के साथ साथ सीमावर्ती लोगों ने भी खूब मजा लिया। इस अवसर पर नटरंग ग्रुप की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए जिसमें डोगरी, गोजरी, पहाड़ी, पंजाबी गिद्दा के माध्यम से लोगों का मनोरंजन किया गया। रात के समय जैसे ही पंजाबी कलाकार शिवजोत मंच पर पहुंचे तो उनका सांबा में शिवजोत के प्लाजो गाने पर जमकर थिरके सीमावर्ती लोग और बीएसएफ के जवान।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.