जम्मू, जेएनएन । दक्षिण कश्मीर के त्राल मेंग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिला के त्राल में सीआरपीएफ के जवान रविवार सुबह क्षेत्र में गश्त पर निकले थे कि इस दौरान अचानक आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। ग्रेनेड सीधा बस स्टैंड त्राल के पास सीआरपीएफ की 180वीं बटालियन के मोबाइल बंकर पर जा लगा। इस ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर आसिम अली घायल हो गए हैं। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जहां उनका उपचार जारी है। इस घटना के तुरंत उपरांत सीआरपीएफ के जवानों ने अपनी पोजीशन ले ली और तुरंत पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है। ग्रेनेड हमले की सूचना के उपरांत स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

विदेशी आतंकवादियों की तलाशी कर उन्हें ढेर कर दिया जाएगा

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में विदेशी सहित स्थानीय आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाए हुए हैं। इससे ही आतंकवादी काफी हताश हैं और यही वजह है कि आतंकवादी सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर उन पर हमले कर रहे हैं। कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने भी गत शनिवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में साफ किया कि विदेशी आतंकवादियों की तलाशी कर उन्हें ढेर कर दिया जाएगा क्योंकि आतंकवादी प्रदेश में नफरत फैलाने के उद्देश्य से आम नागरिकों को भी अपनी हिंसा का शिकार बना सकते हैं।सुरक्षाबलों की इसी कार्रवाई से आतंकवादी बौखलाए हुए हैं।

कश्मीर के टंगमर्ग में आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी

इसी बीच सुरक्षाबलों ने कश्मीर के टंगमर्ग में आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है। रविवार सुबह स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि तंगमर्ग के गांव में आतंकवादी छिपे हैं। इसके तुरंत उपरांत पुलिस और सुरक्षाबलों ने संयुक्त अभियन चलाते हुए टंगमर्ग में आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ा है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस