Move to Jagran APP

Ranji Trophy: शुभम और समद के शतकों ने खड़ा किया रनों का पहाड़, तीसरे दिन भी खराब रोशनी ने रोका मैच

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा बनने जा रहे इस युवा बल्लेबाज ने मैदान के हर तरफ चौकों छक्कों की बौछार कर दी।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 06:00 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 06:00 PM (IST)
Ranji Trophy: शुभम और समद के शतकों ने खड़ा किया रनों का पहाड़, तीसरे दिन भी खराब रोशनी ने रोका मैच
Ranji Trophy: शुभम और समद के शतकों ने खड़ा किया रनों का पहाड़, तीसरे दिन भी खराब रोशनी ने रोका मैच

जम्मू, जागरण संवाददाता। शुभम खजूरिया के 180 गेंदों में 138 रन और अब्दुल समद के ताबड़तोड़ 72 गेंदों में नाबाद 103 रनों की बदौलत जम्मू कश्मीर ने असम के खिलाफ पहली पारी पांच बिकेट पर 460 रनों पर घोषित कर दी। जीजीएम साइंस कालेज के हाॅस्टल मैदान में खेले जा रहे चार दिवसीय रणजी ट्राफी का शुक्रवार को तीसरा दिन था लेकिन तीसरे दिन का खेल भी खराब राेशनी के चलते पूरा नहीं खेला जा सका।

loksabha election banner

शुक्रवार सुबह तीसरे दिन का खेल भी खराब रोशनी के चलते देरी से शुरू हुआ। दो विकेट पर 210 के आगे खेलते हुए जम्मू कश्मीर की टीम ने चायकाल तक पांच विकेट पर 460 रन बना लिए थे। दूसरे दिन में बनाए 87 रनों के निजी स्कोर से आगे खेलते हुए शुभम खजूरिया जब 138 पर पहुंचे तो असम के रोशन आलम की गेंद पर आगे बढ़कर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में वह स्टांप आउट हो गए। इसके बाद शुभम का साथ दे रहे हनान मलिक भी 66 रनों के निजी स्काेर पर रोशन आलम की गेंद पर विकेट कीपर के. साइकिया के हाथों लपके गए।

उधर शुभम के आउट होने के बाद मैदान में उभरे जम्मू कश्मीर के युवा बल्लेबाज अब्दुल समद ने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा बनने जा रहे इस युवा बल्लेबाज ने मैदान के हर तरफ चौकों, छक्कों की बौछार कर दी। समद ने 72 गेंदों में नाबाद 103 रनों की पारी में सात चौके और आठ छक्के लगा चायकाल तक जम्मू कश्मीर का स्काेर पांच विकेट पर 460 रनों तक पहुंचा दिया। असम की ओर से रोशन आलम सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 18 ओवरों में 109 रन देकर चार खिलाड़ियों को आउट किया।

खराब रोशनी के चलते तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर असम की टीम ने बिना कोई विकेट खोए आठ ओवरों में 22 रन बना लिए थे। असम के दोनों सलामी बल्लेबाज ऋषव दास 9 और राहुल हजारिका 8 रनों के निजी स्काेर खेल रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.