Move to Jagran APP

कालेज का पुराना स्टाफ बदलने पर सड़कों पर उतरे विद्यार्थी, मार्ग बंद कर किया प्रदर्शन

उनकी मांग है कि पुराने स्टाफ को फिर से कॉलेज में लगाया जाए। इसके अलावा उन्हें पेश आ रही अन्य परेशानियों को भी दूर किया जाए।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 05:37 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 05:37 PM (IST)
कालेज का पुराना स्टाफ बदलने पर सड़कों पर उतरे विद्यार्थी, मार्ग बंद कर किया प्रदर्शन
कालेज का पुराना स्टाफ बदलने पर सड़कों पर उतरे विद्यार्थी, मार्ग बंद कर किया प्रदर्शन

मीरा साहिब, संवाद सहयोगी। कस्बे के गांव टिंडे कला स्थित एनजीएम बीएड कालेज में केंद्र सरकार की दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत विभिन्न ट्रेड में ट्रेनिंग पा रहे विद्यार्थियों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ टिंडे कला के पास जम्मू-आरएसपुरा मार्ग बंद कर रोष जताया।

loksabha election banner

कॉलेज की निदेशक सहित अन्य अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कॉलेज की छात्र छात्राओं ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा कॉलेज का पुराना स्टाफ एकदम बदल दिया गया है वह दूसरा नया स्टाफ लगाया है जो उनके साथ कोई सहयोग नहीं करता उन्हें खाना भी समय पर नहीं मिलता है। उनकी मांग है कि पुराने स्टाफ को फिर से कॉलेज में लगाया जाए। इसके अलावा उन्हें पेश आ रही अन्य परेशानियों को भी दूर किया जाए। प्रदर्शन कर रहे कालेज की छात्राओं छात्रों ने कहा कि वह कॉलेज में दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत 6 महीने की ट्रेनिंग पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कॉलेज का पुराना स्टाफ कॉलेज प्रबंधन की ओर से कुछ दिन पहले बदल दिया गया उनकी जगह पर नया स्टाफ नियुक्त किया गया है जिनके उपेक्षा पूर्ण रवैया के कारण ना तो उन्हें सही ढंग से पढ़ाया जा रहा है और ना ही नियमित रूप से खाना मिल रहा है पिछले 3 दिनों से उन्हें खाना नहीं मिला है।

उन्होंने मांग कर कहा कि उन्हें पेश आ रही समस्याओं को दूर किया जाए नहीं तो वह अपनी कक्षाओं का बहिष्कार करेंगे। उधर रास्ता बंद पानी की सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अजीत सिंह भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे नायब तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने कॉलेज की निदेशक से फोन पर बात कर मौके पर बुलाया। निदेशक मैडम प्रीति ने आक्रोशित छात्र छात्राओं से कहा कि उनकी सभी मांगों को पूरा करने के लिए कदम उठाए जाएंगे तभी जाकर विद्यार्थियों ने रास्ता खोला। इस संबंध में पूछे जाने पर कॉलेज की मैडम प्रीति ने बताया कि कुछ पुराने स्टाफ को बदले जाने पर विधार्थी नाराज थे।

उनकी बातों पर गौर किया गया है समस्या का समाधान किया जाएगा इसके अलावा जहां तक खाना ना मिलने की बात है। ऐसी बात कुछ नहीं है वह विद्यार्थियों को नियमित रूप से खाना बनाने दूसरी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.