जम्मू, जागरण संवाददाता । जम्मू कश्मीर पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने ग्रेटर कैलाश नाके पर कश्मीर से आ रही एक टैक्सी में सवार यात्री के बैग से मादक पदार्थ चरस को बरामद किया। आरोपित शफात अहमद डार निवासी जिला बारामुला, कश्मीर के विरुद्ध गंग्याल पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

बुधवार सुबह एसओजी के जवानों ने ग्रेटर कैलाश पुलिस के साथ मिलकर नाका लगाया। इस दौरान वहां से गुजर रही एक टैक्सी नंबर जेके03डी- 3211 को जांच के लिए रोका गया। टैक्सी में सवार यात्रियों के सामान की जांच की गई। इस दौरान एक यात्री बैग से पुलिस को चरस और चरस को पीसकर बनाया गया उसका पाउडर बरामद हुआ। पुलिसकर्मियों ने जिस यात्री के सामान से मादक पदार्थ चरस बरामद हुई को हिरासत में ले लिया। उसे पूछताछ के लिए गंग्याल पुलिस थाने में ले जाया गया। आरोपित के बैग से बरामद चरस का कुल वजन 190 ग्राम निकला।

इसके अलावा 626 ग्राम चरस को पीसकर बनाएगा पाउडर बरामद हुआ। यानी आरोपित से कुल चरस 816 ग्राम बरामद हुई। चरस के साथ पकड़े गए कश्मीरी युवक शफात अहमद डार से पूछताछ की जा रही है कि वह नशे की इसके को कश्मीर से लेकर कहां जा रहा था। पुलिस उसके नेटवर्क के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। ताकि मादक तस्करी के इस गिरोह में सक्रिय अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा सके।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप