Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: अमेरिका के नाबालिगों का Online Child Abuse करने के मामले में श्रीनगर से एक आरोपित गिरफ्तार

ऑनलाइन बाल यौन शोषण मामले में जारी जांच के दौरान सीबीआइ ने श्रीनगर में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। भारत से ऑनलाइन बाल यौन शोषण के आरोप में सीबीआइ ने यह गिरफ्तारी की है। आरोपित पर यह आरोप थे कि वह अमेरिका में नाबालिगों को निशाना बनाता था

By VikasEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 02:10 PM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 02:10 PM (IST)
Jammu Kashmir: अमेरिका के नाबालिगों का Online Child Abuse करने के मामले में श्रीनगर से एक आरोपित गिरफ्तार
आरोपित पर यह आरोप हैं कि वह अमेरिका में नाबालिगों के अश्लील वीडियो और तस्वीरे अपलोड करता था।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । ऑनलाइन  बाल यौन शोषण मामले में जारी जांच के दौरान सीबीआइ ने श्रीनगर में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। भारत से ऑनलाइन बाल यौन शोषण के आरोप में सीबीआइ ने यह गिरफ्तारी की है। आरोपित पर यह आरोप हैं कि वह अमेरिका में नाबालिगों को निशाना बनाता था और पैसे के लिए अश्लील वीडियो और तस्वीरे अपलोड करता था। यह भी आरोप है कि वह अमेरिका में कई किशोरों के साथ संपर्क में था।

loksabha election banner

आरोपित की पत्नी अमेरिका के वाशिगंटन में रहती है 

आरोपित की पत्नी अमेरिका के वाशिगंटन में रह रही है। आरोपित अपना यह अवैध धंधा अपनी पत्नी के जरिए चला था।आरोपित के निर्देशों पर उसकी पत्नी कई नाबालिग का शोषण करती थी। यह भी आरोप है कि जब आरोपित की पत्नी की बात पीडि़त नहीं मानते थे तो अश्लील वीडियो और तस्वीरे उनके परिवार के सदस्यों के पास भेज देती थी।

आरोपित की इशारों पर उसकी पत्नी अमेरिका में नाबालिगों का शोषण करती

जब सीबीआइ ने श्रीनगर में आरोपित के घर की तलाशी ली तो तीन लैपटाॅप, पांच मोबाइल, पेन ड्राइव, हाथ लिखित नोट्स मिले हैं। आरोपित को सीबीआइ ने आज न्यायालय में पेश किया। सीबीआई लगातार अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियों के साथ तालमेल से बाल यौन शोषण के मामलों की जांच कर रही है। मकसद यह है कि बाल यौन शोषण के मामलों पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए।सीबीआइ इस बात की भी जांच में जुटी है कि आरोपित के साथ उसकी पत्नी के अलावा अन्य और कितने लोग हैं, जो इस काम को पिछले कई समय से अंजाम दे रहे थे। फिलहाल अगले कुछ दिनों में इस मामले की परत दर परतें खुलकर सामने आने की उम्मीद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.