जम्मू, जागरण संवाददाता । जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग नगरोटा में गहरी खाई में कार गिरने से उसमें सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 50 वर्षीय संजय धर पुत्र अवतार कृष्ण निवासी पौनी चक्क और जोगिंद्र धर पुत्र मखन लाल निवासी पटौली, तोप के रूप में हुई है।

दोनों भाई शनिवार को किश्तवाड़ से जम्मू के लिए निकले थे लेकिन वे रात तक घर नहीं पहुंचे। उनके घर नहीं पहुंचने पर परिवार वालों ने उनका पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए। दोनों भाईयों के मोबाइल फोन भी बंद हो गए थे जिस कारण उनके परिवारवालों की परेशानी बढ़ गई। इसके बाद परिवारवालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी तो पता चला कि रात नौ बजकर 20 मिनट पर उनकी कार बन टोल प्लाजा को पार कर जम्मू के लिए निकली थी।

बन टोल प्लाजा से दोनों भाईयों के घर की दूरी पंद्रह से बीस किलोमीटर थी जिस कारण उन्हें ज्यादा से ज्यादा एक घंटा घर पहुंचने में लगता। रात भर दोनों भाईयों की तलाश चलती रही लेकिन रविवार सुबह उनकी कार नगरोटा के समाधियां रोड के पास गहरी खाई में गिरी मिली जबकि अंदर दोनों भाईयों के शव पड़े हुए थे। पुलिस के अनुसार कार सड़क से डेढ़ सौ से दो सौ फीट नीचे गिरी हुई थी जिस कारण दाेनों सवारों को गंभीर चोटें लगी थीं। उनकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने कार में पड़े दोनों शवों को बाहर निकाल जीएमसी अस्पताल पहुंचाया जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव उनके परिजनों के हवाले कर दिए। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021