Move to Jagran APP

Ramban Accident: चिनाब में गिरी टेवेरा गाड़ी में सवार दो लोगों के शव मिले, बचाव कार्य अभी भी जारी

पहाड़ से गिरे एक बड़े पत्थर की चपेट में आने से सड़क से गुजर रही टेवेरा चिनाब दरिया में गिर गई। डीटीआइ रामबन वसीम राजा ने कहा कि यह टवेरा श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 01:01 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 01:01 PM (IST)
Ramban Accident: चिनाब में गिरी टेवेरा गाड़ी में सवार दो लोगों के शव मिले, बचाव कार्य अभी भी जारी

जम्मू, जेएनएन। जिला रामबन के पास कैपटेरिया मोड़ में भूस्खलन की चपेट में आकर चिनाब में गिरी टेवेरा गाड़ी के चालक समेत दो लोगों के शव बरामद कर लिए हैं। चालक का नाम इरशाद अहमद बताया जा रहा है और वह बंडरपोरा बीजबेहाड़ा का रहने वाला था। उसके अलावा जिस अन्य यात्री का शव मिला है, उसकी पहचान मुश्ताक अहमद नंदा के तौर पर हुई है। वह अनंतनाग में केपी रोड का रहने वाला था। आईजी ट्रैफिक टी नाम्गयाल ने दो शवों की बरामदगी की पुष्टि करते हुए कहा कि वाहन में सवार अन्य यात्रियों की तलाशी जारी है। बचाव दल सुबह से इस काम में लगा हुआ है।

loksabha election banner

ट्रैफिक विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि गत वीरवार शाम को बारिश की वजह से कैपटेरिया मोड़ पर अचानक पहाड़ से भूस्खलन शुरू हो गया। इस दौरान पहाड़ से गिरे एक बड़े पत्थर की चपेट में आने से सड़क से गुजर रही टेवेरा चिनाब दरिया में गिर गई। डीटीआइ रामबन वसीम राजा ने कहा कि यह टवेरा श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी। तेज बारिश के कारण देर रात तक टवेरा का कोई पता नहीं चला। अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि गाड़ी में कितने लोग सवार थे। वहीं रामबन के डिप्टी कमिश्नर नाजिम जिया खान ने कहा कि सुबह से बचाव दल यात्रियों की तलाश में जुटा हुआ है। अभी तक दो लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.