संवाद सहयोगी, बिश्नाह : क्षेत्र के गांव सियोड़ा में बीडीसी चेयरमैन सुरजीत कुमार, डीडीसी सदस्य धर्मेन्द्र कुमार व उप सरपंच गुरनाम सिंह ने 26 लाख की लागत से बनने वाली सड़क पर तारकोल डलवाने का काम शुरू करवाया। सड़क का निर्माण कार्य काफी देर से अधर में लटका हुआ था।

लोगों की मांग पर शुक्रवार को बीडीसी चेयरमैन व उप सरपंच सरदार गुरनाम सिंह ने सडक पर तारकोल का काम शुरू करवाया। बीडीसी चेयरमैन सुरजीत कुमार ने कहा कि इस सड़क को बनाने की मांग काफी पुरानी चल रही थी। इस रोड की काफी खस्ता हालत थी। इसमें आने जाने वालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था इसीलिए लोगों की सुविधा को देखते हुए आज हमने इस रोड का काम शुरू करवाया है, ताकि आने-जाने वाले को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास। उसी को लेकर हम बिश्नाह ब्लाक में जहां-जहां भी सड़कों की हालत खराब है, उस पर ब्लैकटा¨पग करवाने का काम शुरू कर रहे हैं। वहीं, उप सरपंच गुरनाम सिंह ने बताया कि यह सड़क काफी वर्षो से बहुत खराब थी जहां पर लोगों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा हमने कई बार पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से मिलकर इस सड़क को बनाने की मांग रखी थी। उसी मांग को पूरा करते हुए पीडब्ल्यूडी ने वीरवार को इस सड़क का काम शुरू करवाया है।

हम पीडब्ल्यूडी, बीडीसी चेयरमैन का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने सड़क को बनाने में हमारा साथ दिया है। पीडब्ल्यूडी ने इस मांग को पूरा करते हुए लोगों को तोहफा दिया है उसके लिए हम बहुत-बहुत आभार प्रकट करते हैं। लोगों को इसके लिए बहुत-बहुत बधाई । इस मौके पर जगजीत सिंह, फौजा सिंह, सुरजीत सिंह, करनैल सिंह, ओम प्रकाश, बोधराज, पंच ¨रकू मास्टर सहित कई लोग मौजूद थे।