Move to Jagran APP

भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना बोले- हमने 3 बहादुर कार्यकर्ताओं को खाे दिया, जल्द बदला लिया जाएगा

कश्मीर में आतंकवाद के लिए पाकिस्तान को पूरी तरह जिम्मेदार ठहराते हुए रैना ने कहा कि पुलवामा हमले के लिए एक वरिष्ठ मंत्री गर्व से बधाई देता है यह स्पष्ट रूप से कश्मीर के प्रति पाकिस्तान के मिशन को इंगित करता है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 03:40 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 04:34 PM (IST)
भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना बोले- हमने 3 बहादुर कार्यकर्ताओं को खाे दिया, जल्द बदला लिया जाएगा
हमने तीन युवा और बहादुर नेताओं को खो दिया है।जल्द ही इसका बदला लिया जाएगा।

श्रीनगर, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि पार्टी ने तीन बहादुर कार्यकर्ताओं को खो दिया जो हमेशा अपने लोगों के लिए सामने खड़े रहते थे।

loksabha election banner

कुलगाम आतंकी हमले में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलने पहुंचे रैना ने पत्रकारों को बताया कि देश के असली सपूत आज उनके साथ नहीं हैं। कश्मीर के ये कार्यकर्ताओं ने लोगों की भलाई और कल्याण के लिए हमेशा काम किया। भाजपा को यह भारी नुकसान हुआ है। हमने तीन युवा और बहादुर नेताओं को खो दिया है।जल्द ही इसका बदला लिया जाएगा।

कश्मीर में आतंकवाद के लिए पाकिस्तान को पूरी तरह जिम्मेदार ठहराते हुए रैना ने कहा कि पुलवामा हमले के लिए एक वरिष्ठ मंत्री गर्व से बधाई देता है, यह स्पष्ट रूप से कश्मीर के प्रति पाकिस्तान के मिशन को इंगित करता है। परंतु हमारे पड़ोसी को यह बात ध्यान में रखनी होगी कि हम कभी भी उन्हें सफल नहीं होने देंगे।

आपको जानकारी हो कि गत वीरवार शाम को दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम के काजीगुंड के वाईके पोरा इलाके में आतंकियों ने तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान युवा मोर्चा कुलगाम के महासचिव फिदा हुसैन इटू, उमर हज्जाम दोनों निवासी वाईके पोरा काजीगुंड जबकि तीसरा कार्यकर्ता हारून बेघ निवासी सोपत काजीगुंड के रूप में हुई है।

अखनूर में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन: भारतीय जनता युवा मोर्चा अखनूर की तरफ से अखनूर के निर्दोश चौक में पाकिस्तान के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंडा जलाते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को भेज, यहां निर्दोष लोगों का खून बहाया जा रहा है।

युवा मोर्चा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रजत शर्मा और युवा मोर्चा के जिला महामंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि आतंकवादियों ने गत वीरवार को भारत मां के तीन सुपूत फिदा हुसैन, उमर हजाम और हरून रशीद की हत्या कर दी। आतंकवादी अगर सोचते हैं कि इस तरह निर्दोष लोगों का खून बहाकर वह जम्मू-कश्मीर के लोगों को भयभीत कर सकते हैं तो यह गलत है। पाकिस्तान को इस कायरतापूर्ण हरकत की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उनके नापाक मनसूबे कभी पूरे नही होंगे।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि दुख की इस घड़ी में हम सभी शहीदों के परिजनों के साथ हैं। प्रदर्शन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री सुरेश शर्मा, युवा मोर्चा कार्यालय सचिव आशीष शर्मा, ज़िला उपाध्यक्ष मुकेश पंडित, ज़िला कोषाध्यक्ष रविकांत, युवा मंडल अध्यक्ष परगवाल मोहित गुप्ता सहित अन्य शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.