Move to Jagran APP

राम माधव ऊधमपुर में आज करेंगे 3 रैलियां

राज्य ब्यूरो, जम्मू : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ऊधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचा

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 02:52 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 02:52 AM (IST)
राम माधव ऊधमपुर में आज करेंगे 3 रैलियां

राज्य ब्यूरो, जम्मू : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ऊधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार को तेजी देने के लिए ऊधमपुर पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

राम माधव रविवार को कठुआ में प्रधानमंत्री की रैली को कामयाब बनाने के उठाए जा रहे कदमों का जायजा लेने के साथ शनिवार को इस संसदीय क्षेत्र में 3 रैलियों को संबोधित करेंगे। राम माधव ने शुक्रवार को ऊधमपुर आने से पहले श्रीनगर में इस संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार खालिद जहांगीर के समर्थन में प्रचार भी किया।

ऊधमपुर-भाजपा संसदीय क्षेत्र में भाजपा के लिए मुकाबला कड़ा है। पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह हैं। वहीं इस संसदीय सीट से दो बार कांग्रेस के सांसद रह चुके भाजपा के पूर्व विधायक चौधरी लाल सिंह भी डोगरा स्वाभिमान संगठन के उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में हैं। इस संसदीय क्षेत्र के रामनगर से लगातार तीन बार विधायक रह चुके पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह भी चुनाव मैदान में हैं। भाजपा जोरदार प्रचार से राजनीतिक लक्ष्य हासिल करने की कोशिश में है। ऐसे में राम माधव शनिवार को उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार व प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह के समर्थन में प्रचार करेंगे। राम माधव रियासी, चनैनी व रामबन में होने वाले चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इस मौके पर उनके साथ डा जितेन्द्र सिंह व पार्टी के अन्य कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।

इसी बीच उधमपुर पहुंचे राम माधव ने शुक्रवार शाम को भाजपा नेताओं से पीएम की 14 अप्रैल को कठुआ रैली को कामयाब बनाने के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी ली। पीएम की कठुआ रैली में रामनगर विधानसभा क्षेत्र के साथ ऊधमपुर विधानसभा क्षेत्र से भी लोगों को लाने की तैयारी की गई है। वही राम माधव के बाद प्रचार करने के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना भी आ रहे हैं। खन्ना पहले 15 अप्रैल से 18 अप्रैल व उसके बाद 28 से 30 अप्रैल तक राज्य में प्रवास करेंगे। इस दौरान वह उधमपुर-डोडा के साथ कश्मीर में भी चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे।

उधमपुर डोडा संसदीय सीट के 12 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 18 अप्रैल को मतदान में होगा।

--------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.