Move to Jagran APP

ग्रेनेड हमला स्लीपिंग सेल होने का सुबूत : भाजपा

राज्य ब्यूरो, जम्मू : प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 07:21 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 07:21 PM (IST)
ग्रेनेड हमला स्लीपिंग सेल होने का सुबूत : भाजपा

राज्य ब्यूरो, जम्मू : प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला शहर में आतंकियों के स्ली¨पग सेल होने का सुबूत है। जम्मू के हालात बिगाड़ने के लिए अब आतंकवाद सतह पर आ रहा है।

loksabha election banner

भाजपा प्रवक्ता सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर अनिल गुप्ता ने जम्मू में ग्रेनेड हमले की ¨नदा करते हुए शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान साजिश के तहत जम्मू की अर्थ व्यवस्था को निशाना बनाने की कोशिश में है। पहले कश्मीर के पर्यटन सीजन को तबाह किया गया। अब देश विरोधी तत्व जम्मू के हालात बिगाड़ने की साजिश कर रहे हैं।

अगले महीने शुरू हो रही बाबा अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर जोर देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि देश विरोधी ताकतें जम्मू में धार्मिक पर्यटन को नुकसान पहुंचाना चाहती हैं। इसी साजिश के तहत पाकिस्तान जम्मू में भारी गोलाबारी कर श्री माता वैष्णो देवी व श्री बाबा अमरनाथ यात्रा पर जाने वालों को डराने की कोशिशें कर रहा है। अब आतंकियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कर पर्यटकों को डराने की दिशा में कार्रवाई की है।

भाजपा नेता ने कहा कि जम्मू में सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की बड़ी कोशिशें हुई हैं। ऐसे हालात में यहां पर रोंहिग्याओं की अवैध रूप से मौजूदगी ने भी लोगों में अविश्वास की भावना को बल दिया है। मीडिया ने भी रोहिंग्याओं के काले कारनामे भी उजागर किए हैं। ऐसे में और भी सतर्कता बरतने की जरूरत है।

जम्मू में वर्ष 2000 से 2003 तक आतंकियों को शह देने के लिए हुई कोशिशों का हवाला देते हुए ब्रिगेडियर अनिल गुप्ता ने कहा कि पुलिस को कड़ी कार्रवाई कर आतंकियों के ओवर ग्राउंड वर्करों के नेटवर्क को ध्वस्त करना चाहिए। इसमें लोगों को भी सहयोग देना चाहिए ताकि देशविरोधी तत्वों के मंसूबे कामयाब न हो पाएं। इन हालात में राजनीतिक पार्टियों को भी राज्य में सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए मिलकर काम करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.