जम्मू, राज्य ब्यूरो । संगठन महामंत्री अशोेक कौल ने कहा कि भाजपा राजनीति में ईमानदारी से पैसे के लेन देन में विश्वास रखती है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता चैक, डिजीटल माध्यमों से ही पार्टी के लिए फंड लें।

मंगलवार को आजीवन सहयोग निधि की बैठक में कहा कौल ने कहा कि पूरी पारदर्शिता से पार्टी के लिए फंड जुटाया जाए। पार्टी जल्द यह अभियान शुरू करने जा रही है। ऐसे में त्रिकुटानगर स्थित पार्टी मुख्यालय में आगे की रणनीति तय करने के लिए हुई। इस बैठक में जम्मू कश्मीर भाजपा के कोषाध्यक्ष प्रभात सिंह, आजीवन सहयोग निधि के संयोजक प्रेम गुप्ता, सह संयोजक ज्ञान शर्मा, अरूण खोसला व संभाग में भाजपा के सभी 17 जिलों के संयोजक व सह संयोजक भी मौजूद थे।

बैठक में अशोक कौल ने निर्देश दिए कि सहयोग निधि के संयोजक सह संयोजक ज्ञान शर्मा पारदर्शी तरीके से फंड जुटाने की मुहिम चलाने के लिए अपने अपने जिलों में तैयारी कर लें। उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा जैसे संगठन में भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नही है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को पूरी पारदर्शिता के साथ फंड जुटाने की मुहिम चलाने होगी। हर क्षेत्र में पारदर्शिता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मूलमंत्र है। ऐसे में फंड जुटाने के अभियान में भी सबकुछ स्पष्ट होना चाहिए।

आजीवन सहयोग निधि के संयोजक प्रेम गुप्ता ने बताया कि कार्यकर्ता इस मुहिम को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वे भाजपा को अपना परिवार मानते हैं। ऐसे में इस संगठन को चलाने के लिए वे पारर्दशिता के साथ पार्टी फंड जुटाने के प्रति गंभीर हैं। प्रेम गुप्ता ने विश्वास दिलाया कि प्रदेश में आजीवन सहयोग निधि मुहिम को कामयाब बनाने में कोई कसर नही छोड़ी जाएगी। ऐसे में सभी जिलों में डिजिटल माध्यमों से ही फंड जुटाया जाएगा। इसी बीच बैठक में फंड जुटाने के अभियान को कामयाब बनाने के लिए अपनाई जाने वाली रणनीति पर भी चर्चा की गई।

Edited By: Vikas Abrol