Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: गांधीनगर में युवती के हाथ से पर्स छीनकर झपटमार फरार

साक्षी कुमारी निवासी गांधीनगर अपने घर से लास्ट मोड़ में स्थित अपने कार्यालय में जा रही थी। इस दौरान लाल रंग के बिना नंबर वाले बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक साक्षी के पीछे से आए। साक्षी के पास पहुंचकर उन्होंने अपने मोटरसाइकिल की गति को कम कर दिया।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 10:35 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 10:35 AM (IST)
Jammu Kashmir: गांधीनगर में युवती के हाथ से पर्स छीनकर झपटमार फरार
आप बीती सुनाती गांधीनगर निवासी पीड़ित युवती साक्षी कुमारी ।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के पॉश गांधीनगर लास्ट मोड़ इलाके में मोटरसाइकिल सवार झपटमारों ने सड़क पर चल रही है एक युवती के हाथ से पर्स छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर झपटमार बिना किसी चुनौती के मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। हैरान करने वाली बात यह है कि इस वारदात को गणतंत्र दिवस के दिन अंजाम दिया गया। जम्मू पुलिस ने गणतंत्र दिवस के दौरान पुख्ता बंदोबस्त होने का दावा किया था। लेकिन झपटमारों ने पुलिस के पुख्ता बंदोबस्त की पोल खोल कर रख दी।

loksabha election banner

यह वारदात बीते मंगलवार शाम की है। साक्षी कुमारी निवासी गांधीनगर अपने घर से लास्ट मोड़ में स्थित अपने कार्यालय में जा रही थी। इस दौरान लाल रंग के बिना नंबर वाले बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक साक्षी के पीछे से आए। साक्षी के पास पहुंचकर उन्होंने अपने मोटरसाइकिल की गति को कम कर दिया। साक्षी ने जैसे ही मुड़कर मोटरसाइकिल सवारों की ओर देखा तो मोटरसाइकिल की पिछली सीट पर बैठे एक युवक ने साक्षी के हाथ से पर्स छीन लिया। साक्षी ने इसका विरोध किया लेकिन झपटमार उसे धक्का मारकर वहां से भाग निकले। साक्षी की आवाज सुनकर चौक में खड़े ऑटो चालक ने दौड़कर मोटरसाइकिल सवार युवकों का पीछे किया।

इस दौरान एक स्कूटी सवार ने भी मोटर साइकिल पर सवार इन झपटमारों का पीछा करना शुरू किया लेकिन दोनों युवक तेज गति से निकल गए। स्थानीय लोग और दुकानदार मौके पर एकत्रित हुए। उन्होंने गांधीनगर पुलिस को सूचित किया। पीड़ित युवती साक्षी ने बताया कि पर्स में रुपये के अलावा जरूरी दस्तावेज और सरकारी पहचान पत्र थे। जिन्हें हासिल करना अब कठिन होगा। वहीं, पॉश इलाके में हुई इस वारदात से स्थानीय लोगों में रोष है। लोगों ने पुलिस से ऐसे व्यस्त स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की है। ताकि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की धरपकड़ की जा सके और लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.