Move to Jagran APP

मनकोटिया ने लिया संकल्प- जब तक Jammu Kashmir में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी तब तक अन्न ग्रहण नहीं करेंगे

जम्मू-ऊधमपुर से पैंथर्स पार्टी के दो बार विधायक रह चुके बलंवत सिंह मनकोटिया ने संकल्प लिया है कि जब तक जम्मू कश्मीर में भाजपा की सरकार नहीं बन जाती वह अन्न नही खाएंगे। मनकोटिया ने यह संकल्प भाजपा मुख्यालय में उनका स्वागत करने के लिए हुए कार्यक्रम में लिया।

By vivek singhEdited By: Vikas AbrolPublished: Mon, 03 Oct 2022 06:58 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 06:58 PM (IST)
जम्मू-ऊधमपुर से पैंथर्स पार्टी के दो बार विधायक रह चुके बलंवत सिंह मनकोटिया।

जम्मू, जागरण ब्यूरो। जम्मू-ऊधमपुर से पैंथर्स पार्टी के दो बार विधायक रह चुके बलंवत सिंह मनकोटिया ने संकल्प लिया है कि जब तक जम्मू कश्मीर में भाजपा की सरकार नहीं बन जाती वह अन्न नही खाएंगे। नवरात्र में भाजपा में शामिल हुए मनकोटिया ने यह संकल्प सोमवार दोपहर को जम्मू में भाजपा मुख्यालय में उनका स्वागत करने के लिए हुए कार्यक्रम में लिया।

loksabha election banner

मनकोटिया ने कहा कि वह जम्मू कश्मीर में भाजपा की सरकार बनने तक केवल फलाहार करेंगे। उन्होंने कहा कि यह संकल्प लेने के साथ वह भाजपा की सरकार बनाने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए आपने समर्थकों के साथ जी ताेड़ मेहनत करेंगे। उनका स्वागत करने वाले राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग व प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कहा कि मनकोटिया ने जो संकल्प लिया है, वह सिद्ध होगा। अब जम्मू कश्मीर में भाजपा की सरकार बनना तय है।

पार्टी मुख्यालय में मनकोटिया का स्वागत करने के लिए तरुण चुग के साथ प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना, जम्मू पुंछ के सांसद जुगल किशोर शर्मा, संगठन महामंत्री अशोक कौल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा, अशोक खजूरिया, देवेन्द्र सिंह राणा, सुरजीत सिंह सलाथिया व पार्टी के अन्य कई दिग्गज भी मौजूद थे।

इस दौरान चुग ने कहा कि भाजपा में शामिल हो रहे नेता विधायक बनने, या किसी अन्य शर्त के साथ पार्टी में नही आए हैं। चाहे वह देवेन्द्र राणा, सुरजीत सिंह सलाथिया हो या फिर बलवंत सिंह मनकोटिया हों। ये सभी नेता जम्मू कश्मीर की बेहतरी के लिए भाजपा में आए हैं। वे सभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन कल्याण की नीतियों से प्रभावित हैं।वहीं रविन्द्र रैना ने कहा कि मनकोटिया से हमारे दिल के तार बहुत पहले से जुड़े हुए हैं। हम उसी समय से उत्साहित थे जब हमने सुना था मनकोटिया हमारे साथ आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.