Move to Jagran APP

स्टे फिट श्रृंखला के तहत बैडमिंटन प्रतियोगिता अायोजित, आकृति, कणिका, पल्लवी, दीपिका सेमीफाइनल में पहुंची

आरबीआइ स्पोटर्स क्लब के पदाधिकारियों की सराहना करते हुए सभी प्रतिभागियों को एक मंच पर लाने के लिए आभार जताया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 05:34 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 05:34 PM (IST)
स्टे फिट श्रृंखला के तहत बैडमिंटन प्रतियोगिता अायोजित, आकृति, कणिका, पल्लवी, दीपिका सेमीफाइनल में पहुंची
स्टे फिट श्रृंखला के तहत बैडमिंटन प्रतियोगिता अायोजित, आकृति, कणिका, पल्लवी, दीपिका सेमीफाइनल में पहुंची

जम्मू, जागरण संवाददाता। आकृति, कणिका, पल्लवी और दीपिका ने आरबीआइ की स्टे फिट श्रृंखला के तहत आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए महिलाओं के सिंगल वर्ग के सेमीफाइनल दौर में जगह बनाई। आरबीआइ स्पोटर्स एवं कल्चरल क्लब जम्मू के सचिव गुरविन्द्र सिंह की देखरेख में पहले चरण में क्रिकेट, टेबल टेनिस, वालीबॉल सहित योग के शिविर आयोजित किए गए। मौलाना आजाद स्टेडियम के मल्टीपपॅज हॉल में दो दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का उद्घाटन आरबीआइ जम्मू के जनरल मैनेजर एचके सोनी ने किया। उन्होंने आरबीआइ स्पोटर्स क्लब के पदाधिकारियों की सराहना करते हुए सभी प्रतिभागियों को एक मंच पर लाने के लिए आभार जताया। उन्होंने खिलाड़ियों से प्रतियोगिता में खेल भावना से भाग लेने की शपथ भी दिलवाई।

loksabha election banner

महिला वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में आकृति ने शीमाम को 2-1, कणिका ने सेरिंग को 2-0, पल्लवी ने छवि को 2-1 और दीपिका ने नेहा को 2-1 सेट से परास्त कर अंतिम चार में अपने स्थान सुनिश्चित किए। महिला वर्ग के डबल वर्ग में पहले दौर के मुकाबले हुए। अंकित नेगी और गुरदेव ने दिगंत व इशफाक को 2-1 सेट और एमके शर्मा व पंकज की जोड़ी ने नेहा व अभिषेक को 2-1 सेट से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

पुरुष वर्ग के सिंगल दौर के मुकाबलों में दीपक ने पंकज को 2-1, भविक ने गुरदेव को 2-0, संजय ने विनय को 2-1, रोहण ने अशोक को 2-1, शेखर चौधरी ने रियाज अली को 2-1 सेट, नीरज ने अनुज को 2-0, अभिषेक ने देवेन्द्र को 2-0, ऋषभ ने इशफाक को 2-1, गौतम ने एमके शर्मा को 2-0 सेट और कमल ने गगनदीप को 2-1 सेट से मात देकर दूसरे दौर में जगह बनाई।

प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर स्पोटर्स अथारिटी ऑफ इंडिया के वरिष्ठ बैडमिंटन कोच सतपाल शर्मा, सचिव गुरविन्द्र सिंह, धीरज अरोड़ा, शेखर चौधरी, संभागीय खेल अधिकारी रवि सिंह, एमए स्टेडियम के मैनेजर अशोक सिंह और इंडोर कांप्लेक्स के मैनेजर सतीश गुप्ता भी मौजूद थे। आज के मुकाबलों में द्विवम गुप्ता और शरणजीत सिंह खेल अधिकारियों के रूप में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.