Move to Jagran APP

केंद्र के जनकल्याणकारी कार्यो से करवाएंगे अवगत

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने वादी में प्रधानमंत्री द्वार

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 11:15 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 11:15 PM (IST)
केंद्र के जनकल्याणकारी कार्यो से करवाएंगे अवगत
केंद्र के जनकल्याणकारी कार्यो से करवाएंगे अवगत

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने वादी में प्रधानमंत्री द्वारा जन कल्याण के लिए शुरू किए गए कार्यो से अवगत कराने के लिए संपर्क से समर्थन अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत पूरे देश में लोगों से संपर्क साध कर उन्हें उन्हें भाजपा से जोड़ा जाएगा और वर्ष 2019 में होने वाले संसदीय चुनावों में पार्टी के जीत को यकीनी बनाने का प्रयास किया जाएगा।

loksabha election banner

भाजपा के जम्मू कश्मीर प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने अभियान की शुरुआत बागात श्रीनगर में बिजली विभाग के पूर्व चीफ इंजीनियर दलजीत ¨सह से उनके घर पर मुलाकात से की। उनके साथ एमएलसी रमेश अरोड़ा भी थे। उन्होंने दलजीत ¨सह को मोदी सरकार की उपलब्धियों पर आधारित पुस्तकें भी भेंट की।

खन्ना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र में एनडीए के चार साल पूरा होने पर भाजपा प्रमुख अमित शाह ने इस अभियान की शुरुआत की है। अभियान के तहत वादी में पार्टी के प्रमुख नेता और कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को केंद्र सरकार द्वारा जनहित के किए गए कार्यो, कश्मीर में हालात सामान्य बनाने की दिशा में उठाए गए कदमों से अवगत कराएंगे।

राज्य में गठबंधन सरकार से भाजपा के अलग होने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमने कश्मीर में हालात सामान्य बनाने के लिए पीडीपी के साथ हर संभव सहयोग किया। हमने पत्थरबाजों की माफी से लेकर रमजान युद्धविराम तक उसकी बात मानी लेकिन हालात पर काबू करने में पीडीपी नाकाम रही इसलिए हमने सरकार से अलग होने का फैसला लिया।

इससे पूर्व खन्ना ने पार्टी मुख्यालय में वादी में ऑल पार्टी मोर्चा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक को भी संबोधित किया। उन्होंने नेताओं से कहा कि वह कश्मीर में स्थित सभी धर्मस्थलों पर जाएं और वहां स्वच्छता अभियान चलाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा मुस्लिम विरोधी नहीं है। पार्टी चाहती है कि मुस्लिम समुदाय का वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल बंद हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.