Move to Jagran APP

Jammu : बच्ची को कमरे में बंद कर दुष्कर्म करने का प्रयास, आरोपित गिरफ्तार

बच्ची की बहन ने पुलिस को बताया कि शनिवार को कबाड़ी का काम करने वाले आरोपित फकीर चंद ने अपने बेटे को उनके घर पर भेजा था। बेटे के साथ आरोपित ने संदेश भेजा कि उसकी मां पीड़ित बच्ची को अपने घर किसी काम के लिए बुला रही है।

By Edited By: Published: Mon, 16 May 2022 08:13 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 09:21 AM (IST)
पुलिस का कहना है कि आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

जागरण संवाददाता, जम्मू: जानीपुर इलाके में 59 वर्षीय बुजुर्ग ने अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बच्ची को कमरे में बंद कर उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची किसी तरह आरोपित के चंगुल से भागने में कामयाब हुई और परिवार को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़ित बच्ची की बहन ने जानीपुर पुलिस थाने में आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया।

loksabha election banner

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके विरुद्ध दुष्कर्म का प्रयास करने, बंधक बनाने के साथ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। थाने में दर्ज शिकायत में पीड़ित बच्ची की बहन ने पुलिस को बताया कि शनिवार को कबाड़ी का काम करने वाले आरोपित फकीर चंद ने अपने बेटे को उनके घर पर भेजा था। बेटे के साथ आरोपित ने संदेश भेजा कि उसकी मां पीड़ित बच्ची को अपने घर किसी काम के लिए बुला रही है।

बच्ची जब आरोपित के घर पर पहुंची तो वहां उसकी पत्नी मौजूद नहीं थी। फकीर चंद घर पर अकेला था। वह बच्ची को धोखे से अपने कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर दिया। इस पर बच्ची चिल्लाने लगी और किसी तरह आरोपित के घर की दीवार को फांदकर अपने घर पहुंची। उसने घटना की जानकारी अपनी बड़ी बहन को दी, जो उसे लेकर जानीपुर पुलिस थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित फकीर चंद को गिरफ्तार कर लिया। जानीपुर पुलिस का कहना है कि बच्ची को जल्द कोर्ट में पेशकर जज के समक्ष उसके बयान दर्ज करवाए जाएंगे। पुलिस का कहना है कि आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.