Move to Jagran APP

कूच बिहार क्रिकेट ट्रॉफीः जम्मू-कश्मीर ने असम के खिलाफ चार विकेट गंवाकर 126 रन बनाए

जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट गंवाकर 126 रन बनाकर असम के खिलाफ कुल 67 रन की बढ़त बना ली है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 05:03 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 05:03 PM (IST)
कूच बिहार क्रिकेट ट्रॉफीः जम्मू-कश्मीर ने असम के खिलाफ चार विकेट गंवाकर 126 रन बनाए
कूच बिहार क्रिकेट ट्रॉफीः जम्मू-कश्मीर ने असम के खिलाफ चार विकेट गंवाकर 126 रन बनाए

जम्मू, जागरण संवाददाता। असम और जम्मू-कश्मीर के बीच जारी कूच बिहार क्रिकेट ट्रॉफी में अभी भी असम की मैच पर पकड़ मजबूत हो गई है जबकि जम्मू-कश्मीर की टीम ने भी वापसी करने की कोशिश की है। जम्मू-कश्मीर के पहली पारी के 196 रन के जवाब में असम की टीम ने पहली पारी में 255 रन बनाए। जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट गंवाकर 126 रन बनाकर असम के खिलाफ कुल 67 रन की बढ़त बना ली है।

loksabha election banner

बरसापरा क्रिकेट स्टेडियम गुवाहाटी में असम की टीम ने जम्मू-कश्मीर के पहली पारी के 196 रन के जवाब में चार दिवसीय मुकाबले के दूसरे दिन तीन विकेट पर 123 रन से आगे पारी की शुरूआत की और पूरी टीम 75 ओवर में 255 रन बनाकर ऑलआउट होकर 59 रन की बढ़त हासिल कर ली। असम की ओर से निबिर ने 38 रन, सौरभ साहा ने 61 रन, दिनेश दास ने 31 रन, सुनील ने 11 रन, शिवम मित्तल ने 40 रन, अमलनज्योति ने पांच रन, रुहिनंदन ने सात रन, हर्षिकेश ने 31 रन, हीरा ने 16 रन बनाए जबकि हिरकज्योति ने नाबाद दो रन बनाए। अमन बिना कोई खाता खोले पवेलियन लौटा दिए गए।

जम्मू-कश्मीर की ओर से विवरांत शर्मा और गोविदं ने तीन-तीन विकेट, रसिख सलाम और मुजतबा युसूफ ने दो-दो विकेट हासिल किए। जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने असम को पहली पारी के मिले 129 रन की बढ़त का पीछा करना शुरू किया और दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 46 ओवर में चार विकेट गंवाकर 127 रन बनाकर 67 रन की बढ़त हासिल कर ली है। टीम की ओर से कामरान इकबाल नाबाद 62 रन और मुसेफ एजाज नाबाद पांच रन बनाकर क्रीज पर डटे थे। अब्दुल समद 42 रन और विवरांत शर्मा 11 रन बनाकर आउट हो गए जबकि जियाद नजीर मागरे और कन्हैया बिना कोई विकेट गंवाए पवेलियन लौटा दिए गए। असम की ओर से अमलनज्योति दास ने 18 ओवर में 34 रन देकर चारों विकेट चटकाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.