जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू कश्मीर बोर्ड आफ प्रोफेशनल एंट्रेंस एग्जामिनेशन ने पैरामेडिकल डिप्लोमा कोर्स के कामन एंट्रेंस टेस्ट में आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि को 20 मई 2021 तक बढ़ा दिया है। पहले अंतिम तिथि 10 मई को समाप्त हो रही थी। बोर्ड के कंट्रोलर प्रो. सुनील गुप्ता की तरफ से जारी आदेश के अनुसार पैरामेडिकल डिप्लोमा कोर्स में दाखिला प्रक्रिया के लिए कामन एंट्रेंस टेस्ट लिया जाता है। इसके लिए न्यूनतम योग्यता 10वीं पास रखी गई है।

इस बीच बोर्ड ने गवर्नमेंट कॉलेज आफ एजूकेशन में दाखिला प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को अपने दस्तावेज व फीस जमा करवाने का एक और मौका दिया है। उम्मीदवार 15 मई तक दस्तावेज व फीस जमा करवा सकते है। यह फैसला कोरोना से उपजे हालात को देखते हुए किया गया है।चयनित उम्मीदवार ऑनलाइन तरीके से फीस व दस्तावेज जमा करवा सकते हैं।

बताते चले कि बोर्ड ने इंजीनियरिंग कोर्सों में दाखिला के लिए होने वाले एंट्रेंस टेस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि को पहले ही 20 मई तक बढ़ाया हुआ है। यह कदम विद्यार्थियों को मौका देने के लिए किया गया है। सूत्र बताते है कि बहुत कम उम्मीदवारों की तरफ से आवेदन किए जाने के कारण यह कदम उठाया गया।