जम्मू, जागरण संवाददाता। कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठकर सबका दिल जीतने वाले जम्मू के अंकुश शर्मा के जम्मू पहुंचने पर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत व सम्मान किया जा रहा है। अंकुश शर्मा चाहे इस प्रतियोगिता में एक करोड़ या सात करोड़ न जीत पाए हो लेकिन जिस तरह से उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों के पूरे विश्वास के साथ जवाब दिए, उससे हर कोई प्रभावित है। अंकुश शर्मा ने 50 लाख के सवाल पर खेल छोड़ने का फैसला लिया था।

बुधवार को पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारियों की ओर से अंकुश शर्मा के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जम्मू में बिश्नाह के रहने वाले अंकुश शर्मा पंजाब नेशनल बैंक की बिश्नाह शाखा में ही कार्यरत है। उनकी इस शानदार उपलब्धि के लिए आल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक आफिसर्स एसोसिएशन, जम्मू सर्किल की ओर आयोजित इस कार्यक्रम में अंकुश शर्मा के परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने अंकुश शर्मा को स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए कहा कि अंकुश शर्मा ने न केवल पंजाब नेशनल बैंक, बल्कि पूरे जम्मू-कश्मीर का नाम रोशन किया है। अंकुश की उपलब्धि काे पूरे पंजाब नेशनल बैंक परिवार के लिए गौरवांवित बताते हुए एसोसिएशन ने सबकी ओर से उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। यहां बता दे कि अंकुश शर्मा ने काफी समझदारी से केबीसी में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए 25 लाख रुपये जीते थे और जब उन्हें 50 लाख रुपये का सवाल पूछा गया तो वो अटक गए और उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला लिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021