कटड़ा, संवाद सहयोगी। आधार शिविर कटड़ा में नवरात्र महोत्सव के तहत योगाश्रम परिसर में आयोजित अखिल भारतीय भेंट प्रतियोगिता के मेगा फाइनल में अपनी मधुर और दमदार आवाज में बॉलीवुड से विशेषरूप से पधारे दिग्गजों का दिल जीतने में कामयाबी पाने के साथ ही ऊधमपुर की अनन्या शर्मा ने मेगा फाइनल का खिताब अपने नाम किया। उन्होंने फाइनल में दर पे आवंगे सालोंसाल नी माए भेंट प्रस्तुत की। उन्होंने तीन लाख रुपये का सोना इनाम के तौर पर जीता, साथ ही वीनस टेप्स एंड रिकॉडर्स के साथ अनुबंध के चलते सीधे बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की।

मेगा फाइनल में पूरी तरह से समां बांधने वाले प्रतिद्वंद्वी जम्मू के प्रणव शर्मा ने दूसरा स्थान हासिल कर एक लाख रुपये का सोना इनाम के तौर पर जीता। उन्होंने मेरी जुगनी कहंदी ए, नाम मईया का लेदी ए प्रस्तुत किया। वहीं, अपनी दमदार आवाज से आकर्षण का केंद्र रहे पंजाब के सिमरन सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया।

उन्होंने बोल मिट्टी देया बागया.. पर प्रस्तुति दी। उन्हें 50 हजार रुपये का सोना इनाम के तौर पर मिला। मेगा फाइनल में पहुंचे सभी प्रतिभागियों में इतना कड़ा मुकाबला देखने को मिला कि विजेता के साथ अन्य स्थान घोषित करने के लिए जजों को एक-दूसरे के साथ सलाह-मशवरा करना पड़ा। जज की भूमिका प्रसिद्ध गायिका मन्नत नूर, केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन व निर्माता निर्देशक पहलाज निहलानी, वीनस टेप्स एंड रिकार्डस के एमडी व निर्माता निर्देशक गणोश जैन, जी नेटवर्क की वाइस प्रेसीडेंट बरखा अरोड़ा, ट्रेड एनालिस्ट व फिल्मकार ऋषि राज आदि ने निभाई।

इससे पहले मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद मंडलायुक्त जम्मू व नवरात्र महोत्सव कमेटी के चेयरमैन संजीव वर्मा ने अखिल भारतीय भेंट प्रतियोगिता के मेगा फाइनल का शुभारंभ द्वीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस मौके पर उनके साथ श्री माता वैष्णो देवी श्रइन बोर्ड के सीईओ सिमरनदीप सिंह, डीआइजी ऊधमपुर-रियासी रेंज सुजीत कुमार, राज्यपाल के पूर्व सलाहकार व नवरात्र महोत्सव के रचनाकार एवं संस्थापक परवेज दीवान, जिला आयुक्त रियासी इंदु कंबल चिब आदि उपस्थित थे।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप