Move to Jagran APP

Jammu News: दूसरे चरण के मतदान के एक दिन पहले जवानों को मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट

शुक्रवार को जम्मू सीट पर लोकसभा चुनाव (Jammu Kashmir Lok Sabha Chunav 2024) के दूसरे चरण के लिए मतदान होना है लेकिन उससे पहले सुरक्षाबलों को यहां पर एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिला है। जिसके बाद से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। यह गुब्बारा एक नदी किनारे पड़ा हुआ मिला। जहां यह मिला है वहां से पाकिस्तान की सीमा महज तीन से चार किलोमीटर दूरी पर है।

By Nishchint Samyal Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 25 Apr 2024 06:46 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 06:53 PM (IST)
Jammu Crime News: सांबा के विजयपुर में देवक नदी के किनारे मिला पाकिस्तानी गुब्बारा

संवाद सहयोगी, सांबा। (Jammu Kashmir Lok Sabha Election 2024 Hindi News) लोकसभा चुनाव के दूसरे के मतदान के एक दिन पहले पाकिस्तानी गुब्बारा मिला है जिसके बाद सुरक्षाबल के जवान हरकत में आ गए है। गुरुवार को जिले के विजयपुर के रख बरोटियां गांव के पास देवक नदी के किनारे एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया।

loksabha election banner

जहां मिला पाकिस्तानी गुब्बारा वह नदी पाक की ओर जाती

लोकसभा चुनाव के चलते सुरक्षाबल के जवान पहले से ही सतर्क चाल रहे है और पाकिस्तान में बैठे आतंकी लगातार घुसपैठ की फिराक में है ताकि वह इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav 2024) में खलल डाल सके। यहां से यह पाकिस्तानी गुब्बारा मिला है और वह नदी सीधे पाकिस्तान की ओर जाती है।

कभी यह जगह आतंकियों का था सबसे पसंदीदा 

इस जगह से अंतरराष्ट्रीय सीमा मात्र 3 से 4 किलोमीटर की दूरी पर है। किसी समय यह आतंकियों का पसंदीदा घुसपैठ मार्ग भी रहा है। ऐसी जगह पर पाकिस्तान से आए किसी वस्तु का मिलना कोई अच्छा संकेत नहीं है। इसको लेकर सुरक्षाबल सतर्क हो गई है।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime News: शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण, आपत्तिजनक वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल

गुब्बारे के साथ नहीं मिली कोई संदिग्ध चीज

वहीं सांबा पुलिस (Samba Police) ने पाकिस्तानी गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल गुब्बारे के साथ कोई भी और वस्तु एवं संदिग्ध चीज नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: Jammu News: पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को PSA कानून के तहत लिया हिरासत में, जानें इसमें कितने साल तक होती है जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.