जम्मू, जागरण संवाददाता। झज्जर कोटली पुलिस ने सुकेतर इलाके में मवेशियों से लदे दो ट्रकों को जब्त किया है। पुलिस कारवाई के दौरान मवेशी तस्करी में संलिप्त आरोपित मौके से भागने में कामयाब हो गए। हालांकि एक आरोपित को पुलिस ने दबोचने का दावा किया है। दोनों ट्रकों में से 28 मवेशियों को बरामद किया गया। बरामद मवेशियों को स्थानीय लोगों को देखभाल के लिए सुपुर्द नामे पर सौंपा गया है। आरोपितों के विरुद्ध थाने में मामले को दर्ज कर लिया।

यह घटना मंगलवार देर शाम की है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सुकेतर में पुलिस कर्मियों ने नाका लगया। इस दौरान जम्मू से कश्मीर घाटी की ओर जा रहे ट्रक नंबर जेके02एएल-6095 को जांच के लिए रोका। ट्रक की तलाशी के दौरान उसके अंदर से 14 मवेशी बरामद हुए। ट्रक चालक रविंद्र कुमार को पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया। उसका साथी मौके से भाग निकला। वहीं, ट्रक नंबर जेके14बी-7939 को भी पुलिस कर्मियों ने जांच के लिए रोकने का इशारा किया। नाके को देख कर ट्रक में सवार लोग वाहन को मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस कर्मियों ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसके अंदर से 14 मवेशी बरामद हुए। मौके से फरार हुए लोगों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

फंदे से झूलता मिला आटो चालक

अखनूर : कस्बे के पन्नु चौक से लगते जंगल में आटो चालक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से झूलता हुआ मिला। मृतक की पहचान 28 वर्षीय गिरधारी लाल निवासी सुंगल मोड़, अखनूर के रूप में हुई। गिरधारी लाल गत मंगलवार से लापता था, स्थानीय लोगों ने एक शव को पेड़ पर झूलता हुआ देखा, जिसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई। पुलिस कर्मियों ने शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई को पूरा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप