जम्मू. जागरण संवाददाता : तालाब तिल्लो पुलिस ने मादक पदार्थ स्मैक की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपित महाबीर सिंह निवासी कैंप गोल गुजराल, तालाब तिल्लो पहले भी मादक पदार्थों की तस्करी में गिरफ्तार हो चुका है।

पुलिस का कहना है कि महाबीर सिंह इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर है। बाहर आते ही वह फिर से इसी धंधे में संलिप्त हो गया। उससे बरामद स्मैक को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया गया है। आरोपित के विरुद्ध नवाबाद पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज किया गया है।

तालाब तिल्लो पुलिस ने बीते वीरवार रात को कैंप रोड़ पर नाका लगाया। इस दौरान वहां से गुजर रहे वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान पुलिस नाके को देख कर दो पहिया वाहन में आ रहा एक युवक नाके से कुछ दूर रुक गया। उसने अपने वाहन को मोड़ा और वापस भागने लगा। उसकी गतिविधियों पर संदेह होने के चलते पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया। कुछ दूर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने वाहन पर सवार युवक को रोक लिया।

पुलिस कर्मियों ने जब उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब में एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट को खोल कर देख तो उसके अंदर पाउडर बरामद हुआ। संदिग्ध पाउडर को पुलिस कर्मियों ने जब्त कर लिया। जिस युवक से पैकेट बरामद हुआ। उसे पूछताछ के लिए तालाब तिल्लो पुलिस चौकी में ले जाया गया।

प्राथमिक जांच में पैकेट से मिला पाउडर स्मैक पाया गया। मामले से जुड़े सबूतों को जुटाने के बाद पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। एसएचओ नवाबाद राजेश शर्मा का कहना है कि आरोपित से बरामद स्मैक बढ़िया गुणवत्ता वाला लग रहा है। अलबत्ता एफएसएल रिपोर्ट से पूरी जानकारी मिल पाएगी। आरोपित महाबीर के साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 

Edited By: Rahul Sharma