Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर पुलिस की एएनटीएफ ने पंजाब के तीन ट्रकों से एक हजार किलो भुक्की जब्त की

Drug Smuggling In Jammu Kashmir ट्रक चालक वीरेंद्र कुमार और मोहिंद्र पाल दोनों ही पंजाब के निवासी हैं ओर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद जांच में पता चला कि भुक्की को लेकर एक और ट्रक वहां से लेह के लिए पहले ही निकल चुका है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 07:48 AM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 07:48 AM (IST)
जम्मू-कश्मीर पुलिस की एएनटीएफ ने  पंजाब के तीन ट्रकों से एक हजार किलो भुक्की जब्त की
मामला दर्ज कर लिया गया है, कुछ और गिरफ्तारियों की उम्मीद है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: जम्मू-कश्मीर पुलिस के मादक पदार्थ रोधी कार्यबल (एएनटीएफ) ने रविवार को सबसे बड़ी बरामदगी में से एक, पंजाब के तीन ट्रकों से दो अलग-अलग स्थानों से एक हजार किलोग्राम भुक्की जब्त की है।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारियों के अनुसार भुक्की मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले के सोनमर्ग और लद्दाख में बरामद की गई।पुलिस के अनुसार एनटीएफ को घाटी से लेह की ओर जा रहे दो ट्रकों में मादक पदार्थ की तस्करी के बारे में सूचना मिली।इसके बाद एएनटीएफ की एक टीम सोनमर्ग की ओर रवाना हुई और जिला पुलिस गांदरबल, तहसीलदार गुंड और मेट्रोलॉजी विभाग की मदद से दोनों ट्रकों को रोका।

अधिकारी ने बताया कि तलाशी के बाद 800 किलो भुक्की जैसा पदार्थ बरामद किया गया।ट्रक चालक वीरेंद्र कुमार और मोहिंद्र पाल दोनों ही पंजाब के निवासी हैं ओर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद जांच में पता चला कि भुक्की को लेकर एक और ट्रक वहां से लेह के लिए पहले ही निकल चुका है।तीसरे ट्रक को लेह के पास रोका गया और उससे 200 किलोग्राम भुक्की जैसा पदार्थ बरामद किया गया।

ट्रक के चालक पंजाब निवासी अमनदीप कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। कुल मिलाकर एक हजार किलोग्राम भुक्की बरामद की गई। हाल के दिनों में यह सबसे बड़ी पकड़ में से एक है। अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। कुछ और गिरफ्तारियों की उम्मीद है।

नहाने गया बच्चा झेलम में डूबा : उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में रविवार शाम को एक बच्चा झेलम दरिया में डूब गया। उसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। जानकारी के अनुसार सलमान तारिक पुत्र तारिक अहमद निवासी मेहराज पोरा सोपोर जैसे ही झेलम में नहाने के लिए गया, उसका कोई पता नहीं चला। उसके साथ गए दोस्तों ने इसके बाद शोर मचाना शुरू किया। इसके बाद एसडीआरएफ और पुलिस की टीमों ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे को बचाने के लिए अभियान शुरू किया लेकिन अभी तक कोई भी पता नहीं चल पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.