Move to Jagran APP

रैका और बेलीचराना में जवानों ने चलाया सर्च आपरेशन

पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सतवारी के बेली चराना और बाग-ए-बाहू के रैका इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 06:24 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:24 AM (IST)
रैका और बेलीचराना में जवानों ने चलाया सर्च आपरेशन

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू कश्मीर पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने सतवारी के बेली चराना और बाग-ए-बाहू के रैका क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान चलाया। दोपहर करीब दो घंटे तक अभियान चलाया और वहां नाकों को भी अलर्ट पर रखा। देर शाम तक पुलिस की क्षेत्र में गश्त जारी रही।

loksabha election banner

सेना की टाइगर डिवीजन के नजदीक बेलीचराना इलाके में दोपहर तीन बजे के करीब आधुनिक हथियारों से लैस एसओजी के जवान केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों के साथ पहुंच गए। सुरक्षा बलों की भारी मौजूदगी को देखते हुए स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। हालांकि जवानों ने लोगों को बताया कि वह रुटीन में खुद को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए इस प्रकार के तलाशी अभियान चलाते हैं। उसके बाद लोगों शांत हो पाए। इसके बाद पुलिस कर्मी रैका में गए और वहां जंगल में चप्पे-चप्पे को खंगाला। उक्त क्षेत्र नगरोटा सैन्य क्षेत्र के नजदीक है। तलाशी अभियान हालांकि कुछ देर के बाद समाप्त हो गया था, लेकिन पूरे क्षेत्र को अलर्ट रखा गया है। कई संदिग्धों से की गई पूछताछ पुलिस कर्मियों ने तलाशी अभियान के दौरान कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की। एसओजी एसपी संदीप मेहता का कहना है कि जवान सामान्य तौर पर इस प्रकार के अभियान चला कर सुरक्षा को पुख्ता करते हैं। इस प्रकार के तलाशी अभियान चलाने जवान इलाके से अवगत रहते हैं, ताकि जरूरत पड़ने पर वे किसी भी स्थिति से निपट सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.