Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बनतालाब-अखनूर की खस्ताहाल सड़क से लोग परेशान

By Edited By: Updated: Thu, 17 Apr 2014 03:03 AM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, जम्मू : बन तालाब से अखनूर की ओर जाने वाली मुख्य सड़क पर जगह-जगह पड़े गढ्डों से स्थानीय लोग परेशान हो चुके हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि करीब दस साल पहले बनी इस सड़क की समय पर मरम्मत न होने के कारण स्थिति काफी खराब हो चुकी है। अब स्थिति यह है कि इन गढ्डों के कारण आए दिन सड़क दुर्घटनाएं पेश आ रही हैं।

बनतालाब निवासी सुभाष वर्मा ने बताया कि करीब दस साल पहले बन तालाब से अखनूर तक बिछाई गई इस सड़क पर करीब सात करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। चार माह बाद ही सड़क पर बिछाई गई तारकोल जगह-जगह से उखड़ना शुरू हो गई थी। स्थानीय लोगों ने इस संबंध में पीडब्ल्यूडी विभाग से शिकायत भी की परंतु इसे गंभीरता से नहीं लिया गया।

अब स्थिति यह हो गई है कि पूरे मार्ग पर जगह-जगह गढ्डे पड़ गए हैं। दो पहिया वाहन आए दिन इन गढ्डों के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। वहीं भलवाल निवासी प्रद्युमन सिंह ने सड़क की मरम्मत करने पर बल देते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों से पूर्व मार्ग पर मरम्मत कार्य शुरू नहीं किया गया तो इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। मार्ग के साथ लगते इलाकों के लोगों ने इसके खिलाफ सड़कों पर उतरने की चेतावनी भी दी।

--------------------