Move to Jagran APP

ऊना ने कुल्लू को 104 रन से हराया

अंडर-25 अंतर जिलास्तरीय एकदिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में वीरवार को कुल्लू और मेजबान ऊना के बीच मुकाबला इंदिरा मैदान में खेला गया। ऊना की टीम ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 104 रन से जीत हासिल की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 08:17 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 08:17 PM (IST)
ऊना ने कुल्लू को 104 रन से हराया
ऊना ने कुल्लू को 104 रन से हराया

संवाद सहयोगी, ऊना : अंडर-25 अंतर जिलास्तरीय एकदिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में वीरवार को कुल्लू और मेजबान ऊना के बीच मुकाबला इंदिरा मैदान में खेला गया। ऊना की टीम ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 104 रन से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ऊना की टीम ने चार अंक हासिल किए हैं।

loksabha election banner

वीरवार को मैच में टास जीतने के बाद ऊना ने पहले बल्लेबाजी चुनी। टीम ने निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 254 रन का लक्षय कुल्लू के समक्ष रखा। पूरव राज ने 55, राघव ने 48, राघव बाली ने 31 व रोबिन ने 30 रन का योगदान दिया। कुल्लू के गेंदबाज यूतिष ने तीन तथा दक्ष व परीक्षित ने दो-दो विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कुल्लू की टीम जल्दबाजी में नजर आई और पूरी टीम 48.1 ओवर में 150 रन पर ढेर हो गई। बल्लेबाज रवि ठाकुर ने 51 रन की पारी खेली जबकि घनश्याम ने 36 रन का योगदान दिया। ऊना के गेंदबाज ऋतिक कालिया ने तीन, राघव और आर्यन ने दो-दो विकेट हासिल किए। पंजावर में 16 टीमें दिखाएंगी फुटबाल में दमखम

संवाद सहयोगी, हरोली : गांव पंजावर में वीरवार को फुटबाल टूर्नामेंट का आगाज हुआ। इसमें प्रदेश आरटीए के सदस्य मोहिद्र मनकोटिया ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। चारदिवसीय यंग ब्वायज टैलेंट फुटबाल टूर्नामेंट में 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं। मोहिद्र मनकोटिया ने खिलाड़ियों को खेल की भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर विशाल, अमन, प्रदीप, कर्ण, सोमू, अनुज, संजीव, हैप्पी, प्रतीक, विकास, महावीर व कुलदीप सहित खेलप्रेमी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.