Move to Jagran APP

बिजली का करंट लील गया दो भाईयों की जिंदगी, पांच दिन पहले हुई थी पिता की मौत

दौलतपुर चौक के समीप दो भाइयों की करंट लगने से मौत हो गई पांच दिन पहले ही इनके पिता की मौत हो गई थी।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 09:57 AM (IST)
बिजली का करंट लील गया दो  भाईयों की जिंदगी, पांच दिन पहले हुई थी पिता की मौत
बिजली का करंट लील गया दो भाईयों की जिंदगी, पांच दिन पहले हुई थी पिता की मौत

ऊना, जेएनएन। नगर पंचायत दौलतपुर चौक के समीप गांव गणु मन्द्ववाड़ा के दो सगे भाइयों की बिजली का करंट लगने वीरवार देर रात मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार छत्तीस वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र स्वर्गीय जोगिंदर सिंह एवं इकत्तीस वर्षीय पुष्पिंदर सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह अपने खेतों में जंगली जानवरों से फसलों को बचाने के लिए करंट की तार लगाने के लिए घर से निकले थे परंतु शायद उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि ये तार उनकी जिंदगी लील लेगी।  

loksabha election banner

काबिलेगौर है कि वार्ड नं 1 गणु मन्द्ववाड़ा के दोनों भाई बेसहारा पशुओं से अपनी फसले बचाने के लिए गए थे । वहीं पुलिस अधिकारी कार्यकारी एसएचओ सुशील सिंह चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने भी रात को पहुंच कर मौका देखा ओर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओर धारा 174 आईपीसी के तहत करवाई की जा रही है। पांच दिन पहले ही थी पिता की मृत्यु जहां दोनों भाइयों की मौत से पूरा क्षेत्र सन्न है तो वहीं पांच दिन पहले ही दोनों भाइयों के पिता जोगिंदर सिंह दुनिया छोड़ कर चले गए थे। पांच दिन बाद उनके दोनों बेटों की इस मौत से इस घर पर मुसीबतों का पहाड़ गिर गया है। इससे पहले भी ऐसी करंट की तार की चपेट में आने से कई हादसे हो चुके हैं।

 Himachal Weather Update: इन जिलों में घने कोहरे के साथ पड़ेगी कड़ाके की ठंड, यलो अलर्ट जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.