Move to Jagran APP

भारत दर्शन के लिए विशेष ट्रेन रद

अम्ब-अंदौरा रेलवे स्टेशन से सोमवार को भारत दर्शन के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन रदद हो जाने से यात्रियों के हाथ निराशा लगी है। इससे पहले इस ट्रेन में यात्रा करने के लिए यात्रियों में खासा उत्साह देखा जा रहा था। भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) ने कोरोना के संभावित खतरे को देखते हुए यह कदम उठाया है। यह विशेष ट्रेन देश की विभिन्न तीर्थ एवं ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण करवाने के लिए शुरू की जानी थी। इस ट्रेन के लिए ऑनलाइन बुकिग की गई थी और सोमवार से इस ट्रेन ने यात्रियों को लेकर अम्ब अंदौरा स्टेशन से ही प्रस्थान करना था। रविवार को इस ट्रेन के अम्ब अंदौरा

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 08:10 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 06:19 AM (IST)
भारत दर्शन के लिए विशेष ट्रेन रद
भारत दर्शन के लिए विशेष ट्रेन रद

संवाद सहयोगी, अम्ब : अम्ब-अंदौरा रेलवे स्टेशन से सोमवार को भारत दर्शन के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन कोरोना वायरस के कारण रद हो गई। भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) ने कोरोना के खतरे को देखते हुए यह कदम उठाया है। इस ट्रेन के लिए ऑनलाइन बुकिग की गई थी। रविवार शाम को रेलवे अधिकारियों ने को इस विशेष ट्रेन के रद होने की सूचना यात्रियों दी थी। अब यह ट्रेन यहां से आने वाले दिनों में कब चलेगी इसकी तिथि भी निर्धारित नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि इस ट्रेन के लिए जिन लोगों ने बुकिग करवाई थी, उन्हें मोबाइल फोन पर संदेश के माध्यम से ट्रेन के रद होने की सूचना दे दी गई। ट्रेन झारखंड में बैद्यनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर, कोलकाता के पास गंगासागर, ओडिशा में जगन्नाथ पुरी और कोणार्क मंदिर के अलावा बिहार के बोधगया जानी थी। दस दिन और नौ रात की यात्रा के लिए प्रति यात्री 9450 रुपये का शुल्क लिया गया था।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.