हरोली, जेएनएन। जिला ऊना के पुलिस थाना हरोली के तहत पड़ते घालुवाल में शनिवार देर रात ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से स्लोह निवासी चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है हादसा काफी दर्दनाक था, जिसमें 26 वर्षीय प्रिंस पुत्र सतीश कुमार निवासी सलोह की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार प्रिंस शनिवार रात करीब 12 बजे ट्रैक्टर में सवार होकर खेतों की रखवाली के लिए आया था।

क्रशर की तरफ से झलेड़ा पुल की तरफ आते हुए घालुवाल शमशान घाट के पास ट्रैक्टर पर से अपना नियंत्रण खो दिया तथा ट्रैक्टर ट्रॉली समेत पलट गया। हादसे में प्रिंस की ट्रैक्‍टर के नीचे आ जाने से मौत हो गई। रात ज्यादा होने के कारण किसी को भी हादसे की जानकारी नहीं मिल पाई। हादसे का पता सुबह ही वचल पाया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों के सहयोग से ट्रैक्टर के नीचे फंसे युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस