Move to Jagran APP

श्रीराम के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

जनकौर में चल रही श्रीमद्भागवत कथा के छठे दिन सोमवार को कई श्रद्धालुओं ने उपस्थिति दर्ज कराई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 06:12 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 06:12 PM (IST)
श्रीराम के भजनों पर झूमे श्रद्धालु
श्रीराम के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

संवाद सहयोगी, ऊना : जनकौर में चल रही श्रीमद्भागवत कथा के छठे दिन सोमवार को कई श्रद्धालुओं ने उपस्थिति दर्ज कराई। कथा वाचक कृष्णा भारद्वाज वृंदावन वालों ने कहा माता-पिता को बच्चे बहुत प्रिय होते हैं। हर माता-पिता चाहते हैं कि उनका बेटा राम जैसा बने। श्रीराम का बचपन देखने के लिए कैलाश पर्वत से शिव भोले भी आए थे। इस दौरान कथा वाचक ने श्रीराम जयराम-जयराम के भजन से सरा पंडाल भक्तिमय बना दिया। उन्होंने भजनों से सबको निहाल किया। राधा कृष्ण कमेटी व समस्त जनकौर निवासी की ओर से आयोजित कथा में श्रद्धालुओं ने उपस्थिति दर्ज करवा कथा का श्रवण किया। सुबह व रात को होने वाली कथा में कथा वाचक कृष्णा भारद्वाज ने श्रीराम की बाल अवस्था का वर्णन भी किया। कथा का समापन 20 फरवरी को होगा।

loksabha election banner

----------

आज निकाली जाएगी कलश यात्रा

संवाद सहयोगी, बंगाणा : उपमंडल की खरयालता पंचायत के गांव रौणखर स्थित नलोहिए परिवार की ओर से मंगलवार को कलश यात्रा निकाली जाएगी। जबकि अगले दिन बुधवार को श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन शुरू होगा। इसमें कथा वाचक आचार्य शिव कुमार श्रोताओं को कथा सुनाएंगे। कथा संचालक राज बहादुर शर्मा ने लोगों से अपील की कि कथा कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.