Move to Jagran APP

396 डिफाल्टर बिजली उपभोक्ताओं को नोटिस

बिजली विभाग के लाखों रुपये पर कुंडली मारकर बैठे 396 उपभोक्ताओं के दिन अब लदने वाले हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 06:32 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:32 PM (IST)
396 डिफाल्टर बिजली उपभोक्ताओं को नोटिस
396 डिफाल्टर बिजली उपभोक्ताओं को नोटिस

संवाद सहयोगी, अम्ब : बिजली विभाग के लाखों रुपये पर कुंडली मारकर बैठे 396 उपभोक्ताओं के दिन अब लदने वाले हैं। विभाग ने डिफाल्टर उपभोक्ताओं को बिल जमा कराने के लिए आखरी नोटिस जारी कर 15 दिन का समय दिया है। इस नोटिस के बाद भी अगर ये लोग पैसा जमा नहीं कराते हैं तो इन लोगों को अपनी रातें अंधेरे में गुजारनी पड़ेंगी।

loksabha election banner

अम्ब डिविजन के तहत अम्ब, पक्का परोह, कौहाड़छन और चुरुड़ू सेक्शन पड़ते हैं। इन चार सेक्शन के तहत 396 बिजली उपभोक्ता ऐसे हैं जिन्होंने अब तक बिजली का बिल जमा नहीं कराया है। इनमें चुरुड़ू सेक्शन में 82 लोग, अम्ब सेक्शन में 100, पक्का परोह में 16 और कोहाड़छन में 198 उपभोक्ता ऐसे हैं, जिन्होंने विभाग के बार-बार कहने पर भुगतान नहीं किया गया है।

अब विभाग ने इन सभी उपभोक्ताओं को 15 दिन का समय दिया है। यह लोग 40 रुपये पेनल्टी भरकर मीटर कटने की परेशानी से बच सकते हैं और अपनी बिजली को सुचारू रख सकते हैं। दूसरी तरफ अगर ये लोग इन 15 दिन में भी भुगतान नहीं करते हैं तो विभाग इनके बिजली कनेक्शन काट देगा।

-------------------

विभाग ने चार सेक्शन के तहत आने वाली उपभोक्ताओं को नोटिस जारी दिया है। अगर 15 दिन के अंदर भुगतान नहीं करते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

विनीत राणा, एसडीओ विद्युत विभाग, अम्ब डिविजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.