Move to Jagran APP

जनशताब्दी को दौलतपुर चौक से चलाया जाए

दौलतपुर चौक में रेलवे स्टेशन करीब एक साल पहले बना था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 06:59 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:18 AM (IST)
जनशताब्दी को दौलतपुर चौक से चलाया जाए
जनशताब्दी को दौलतपुर चौक से चलाया जाए

संवाद सूत्र, दौलतपुर चौक : दौलतपुर चौक में रेलवे स्टेशन करीब एक साल पहले बना था। यहां के लोगों ने मांग की है कि ऊना से दिल्ली के लिए चलने वाली जनशताब्दी को दौलतपुर चौक रेलवे स्टेशन से चलाया जाए ताकि यहां के लोगों को फायदा हो। चिंतपूर्णी, गगरेट, भरवाई, भद्रकाली, गगरेट, अम्बोटा, घनारी गांवों के लोगों को उक्त ट्रेन लेने के लिए सुबह तीन बजे घर से निकलकर निजी गाड़ियों के माध्यम से जिला मुख्यालय ऊना पहुंचना पड़ता है। ट्रेन लगभग 12 बजे दिल्ली पहुंचती है। अगर यह ट्रेन दौलतपुर चौक स्टेशन से चले तो लोग अपना काम निपटाकर शाम की ट्रेन से वापसी भी कर सकते हैं। स्थानीय निवासी विकास, विशाल, अनिल, विजय, प्रतीक, रजनीश, पंकज ने रेलवे प्रशासन से मांग की कि जनशताब्दी को जल्द से जल्द से ऊना की बजाय दौलतपुर चौक से चलाया जाए। लोगों ने बताया कि वे जल्द ही स्थानीय विधायक राजेश ठाकुर के माध्यम से केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर को ज्ञापन भेजेंगे।

loksabha election banner

दौलतपुर चौक से हरिद्वार के लिए भी चले ट्रेन : इस स्टेशन से हरिद्वार के लिए भी ट्रेन चलाने की मांग की गई है। लोगों ने बताया कि अनुराग ठाकुर से मांग की थी कि दौलतपुर से सीधी हरिद्वार के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस चलाई जाए पर अभी तक लोगों की यह मांग पूरी नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.