Move to Jagran APP

दौलतपुर चौक-मुबारिकपुर-ऊना सड़क का कार्य इसी माह होगा शुरू

संवाद सहयोगी, दौलतपुर चौक : गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर ने कहा कि गगरेट को मॉडल

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Sep 2018 05:03 PM (IST)Updated: Sun, 02 Sep 2018 05:03 PM (IST)
दौलतपुर चौक-मुबारिकपुर-ऊना सड़क का कार्य इसी माह होगा शुरू

संवाद सहयोगी, दौलतपुर चौक : गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर ने कहा कि गगरेट को मॉडल क्षेत्र का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरा था, उसी लक्ष्य को सामने रखकर क्षेत्र विकास की और अग्रसर है।

loksabha election banner

दौलतपुर चौक में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कई संपर्क मार्गो की हालत खस्ता हो गई थी, उनकी मरम्मत की जा चुकी है। बरसात में जिन सड़कों की हालत खस्ता हुई है, उन पर कार्य किया जा रहा है।

दौलतपुर चौक-मुबारिकपुर-ऊना सड़क का काम इसी माह शुरू होने की उम्मीद है। इसके लिए विभाग ने प्रथम चरण में सड़क किनारे के पेड़ों को काटने का कार्य शुरू कर दिया है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे आम आदमी के कार्यो को प्राथमिकता से निपटाएं और आम जनता के बीच में जाकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि गगरेट में पांच साल से जो विकास कार्य ठप पड़े थे, उन्हें जनता व सरकार की भागीदारी से पूरा किया जा रहा है। उनका मुख्य उद्देश्य आम लोगों तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने के साथ स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाना है। उन्होंने कहा कि बरसात से हुए नुकसान का उन्होंने स्वयं समय-समय पर अधिकारियों के साथ जायजा लिया है, ताकि हरसंभव मदद प्रभावितों को मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.