Move to Jagran APP

बिना देर किए अटल टनल पर शिलान्यास पट्टिका लगाए सरकार : मुकेश

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश सरकार अटल टनल पर उद्घाटन की पट्टिका के साथ शिलान्यास पट्टिका को भी बिना देर किए स्थापित करे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 08:16 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 08:16 PM (IST)
बिना देर किए अटल टनल पर शिलान्यास पट्टिका लगाए सरकार : मुकेश
बिना देर किए अटल टनल पर शिलान्यास पट्टिका लगाए सरकार : मुकेश

जागरण संवाददाता, ऊन : नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश सरकार अटल टनल पर उद्घाटन की पट्टिका के साथ शिलान्यास पट्टिका को भी बिना देर किए स्थापित करे। यदि सरकार ने ऐसा नहीं किया तो कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के पहले दिन ही यह पट्टिका उद्घाटन के समानांतर लगा दी जाएगी।

loksabha election banner

रविवार को हरोली क्षेत्र के कांगड़ जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जब भी प्रोजेक्ट पूरा होता है तो उद्घाटन व शिलान्यास की पट्टिकाएं लगाई जाती हैं, लेकिन अटल टनल पर सिर्फ राजनीति करने व श्रेय लेने की होड़ में भाजपा सरकार ने ओछे हथकंडे अपनाए। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अटल टनल पर उद्योगमंत्री बिना जानकारी के हास्यास्पद बयान दे रहे हैं। उन्हें हंसी का पात्र न बनकर अपनी जानकारी दुरुस्त करनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी ने रोहतांग टनल निर्माण के लिए सब मंजूरी व बजट दिया और काम को शुरू कर कई किलोमीटर तक काम भी यूपीए सरकार ने किया।

उन्होंने कहा कि आर्थिक तंगी, बेरोजगारी व लोन की दिक्कतों ने लोगों को आत्महत्या करने पर विवश कर दिया है। आत्महत्याएं निश्चित रूप से रुकनी चाहिए और लोगों को इस प्रकार का कदम नहीं उठाना चाहिए लेकिन जो आत्महत्या बेरोजगारी, आर्थिक तंगी के कारण हो रही है, उसकी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार को लेनी चाहिए।

समय पर करवाए जाएं पंचायत चुनाव

नता प्रतिपक्ष ने कहा कि पंचायत व शहरी निकायों के चुनाव सरकार को समय पर करवाने चाहिए। जिस प्रकार से प्रदेश सरकार काम कर रही है निश्चित रूप से पंचायत व शहरी निकाय चुनावों को लेकर गंभीरता नहीं दिख रही है।

इस अवसर पर कांगड़ गांव के पूर्व उपप्रधान जगदीश राम, जोगिन्द्र सिंह, संजय कुमार निवासी व वलवंत सिंह ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.