ऊना, संवाद सहयोगी। Himachal Pradesh Assembly Election 2022, हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। रविवार को यह बात कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता विजय डोगरा ने ऊना में एक निजी होटल में पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने प्रदेशवासियों का महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ मतदान करने का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर वर्ग ने कांग्रेस के प्रतिज्ञापत्र को समझते हुए उसके पक्ष में मतदान करने के बाद जिस तरह के रुझान सामने आए हैं उनसे यह प्रतीत होता है कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस सरकार बनाएगी और सरकार बनते ही जो किया है, उसे सरकार अपना दायित्व समझते हुए दस्तावेज बनाकर अमलीजामा पहनाएगी।

गुजरातवासी महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ मतदान करें

गुजरात प्रदेश से जिस तरह के रुझान सामने नजर आ रहे हैं उससे यह लग रहा है कि कांग्रेस गुजरात में भी अपनी सरकार बनाएगी। उन्होंने गुजरात के मतदाताओं से आग्रह किया कि बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ मतदान करें, जिससे गुजरात प्रदेश के लोगों को भी राहत मिले। इस मौके पर उनके साथ कुटलैहड़ कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष दौलतराम भी मौजूद रहे।

कुल्लू महिला कांग्रेस सेवादल ने किया ध्वज वंदन

जिला कुल्लू महिला कांग्रेस सेवादल की ओर से माह के अंतिम रविवार को ध्वज वंदन कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महिला कांग्रेस सेवादल जिला कुल्लू की अध्यक्ष कृष्णा ठाकुर ने की। कार्यक्रम में जिला कुल्लू कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष मनोरमा बोध मुख्यातिथि जबकि प्रदेश कांग्रेस सेवादल के मुख्य प्रशिक्षक दीनू राही विशेष रूप से उपस्थित रहे। मुख्यातिथि ने ध्वज वंदन किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सेवादल पार्टी की रीढ़ है और हमेशा अनुशासन में रहकर कांग्रेस पार्टी का प्रचार प्रसार करने में सक्षम है। दीनू राही ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठन लाल देसाई के निर्देशानुसार हर माह के अंतिम रविवार को ध्वज वंदन करने का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच तिरंगे के प्रति, देश प्रेमभाव के प्रति व देशभक्ति की भावना को जागृत करना है। साथ ही कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए जनता के बीच प्रचार प्रसार करना है।

सेवादल को मजबूत करने के किए जाएंगे प्रयास : कृष्णा

जिला महिला कांग्रेस सेवादल की अध्यक्ष कृष्णा ने कहा कि सेवादल को मजबूत करने के लिए और प्रयास किए जाएंगे ताकि कांग्रेस पार्टी को भी मजबूती मिले। उन्होंने कहा कि दिसंबर के अंतिम रविवार को कांग्रेस सेवादल का स्थापना दिवस जिला स्तर पर धूमधाम से जिलाकुल्लू में मनाया जाएगा।।कार्यक्रम में पार्वती देवी, रामदेई, गोदावरी सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Himachal Election Result: तब कांग्रेस की कलह में खिला था शाहपुर में कमल, मनकोटिया के वोटर्स तय करेंगे हार-जीत

यह भी पढ़ें : Himachal Election: BJP हर प्रत्याशी से लेगी फीडबैक, कश्‍यप बोले- काम नहीं आएगी कांग्रेस नेताओं की दिल्ली दौड़

Edited By: Virender Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट