Move to Jagran APP

नगर पंचायत गगरेट में सफाई व्यवस्था चरमराई

नगर पंचायत गगरेट बेशक स्वच्छता अभियान के लिए आए दिन कोई न कोई कार्यक्रम आयोजित करके अपनी पीठ थपथपाती रहती है लेकिन धरातल पर नगर पंचायत के दावे खोखले प्रतीत होते नजर आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 09:52 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 09:52 PM (IST)
नगर पंचायत गगरेट में सफाई व्यवस्था चरमराई
नगर पंचायत गगरेट में सफाई व्यवस्था चरमराई

संवाद सूत्र, गगरेट : नगर पंचायत गगरेट बेशक स्वच्छता अभियान के लिए आए दिन कोई न कोई कार्यक्रम आयोजित करके अपनी पीठ थपथपाती रहती है, लेकिन धरातल पर नगर पंचायत के दावे खोखले प्रतीत होते नजर आ रहे हैं। नगर पंचायत क्षेत्र की नालियों की सफाई पिछले लंबे समय से न होने के कारण जगह-जगह नालियां बंद पड़ी हैं और इस वजह से हर तरफ दुर्गध फैली हुई है।

loksabha election banner

नगर पंचायत की नालियों से निकलती बदबू राहगीरों और स्थानीय दुकानदारों के लिए मुसीबत का कारण बनी हुई है। कोरोना काल के बाद अब जब त्योहारी सीजन आ गया है। ऐसे में बाजारों में ग्राहकों की आमद बढ़ने का उम्मीद है लेकिन दूसरी तरफ नगर पंचायत की लापरवाही की वजह से बाजार में फैली दुर्गध व्यापार पर भी बुरा असर डाल रही है।

पंचायतों से नगर पंचायत का सफर इसलिए ही तय किया जाता है ताकि वहां रहने वाले लोगों को पूरी सुविधाएं मिलें लेकिन भारी भरकम टैक्स अदा करने के बाद भी नगर पंचायत लोगों को सुविधाएं देने में नाकाम साबित हो रही है। क्षेत्र के लोगों ने नगर पंचायत से बंद निकास नालियों की सफाई करवाने की मांग की है।

-------

वैसे प्रतिदिन नालियों की सफाई करवाई जाती है। अगर कही ब्लॉकेज है तो उसे भी जल्द साफ करवा दिया जाएगा। नगर पंचायत लोगों की सुविधाओं का ख्याल रख रही है।

राजीव ठाकुर, कनिष्ठ अभियंता नगर पंचायत गगरेट।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.