ऊना, जेएनएन। जिला मुख्यालय के एक नामी व्यवसायी के करीब 21 वर्षीय बेटे ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने मामलादर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले की पुष्टि डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने की है। जानकारी के अनुसार ऊना शहर में स्थित एक व्यवसायी के बेटे ने अपने नौकर के कमरे में जाकर रविवार रात को फंदा लगा लिया। इसके बाद जैसे ही परिजनों को जानकारी मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं सूचना मिलते ही सदर पुलिस थाना के कर्मी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में भेज दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस अब आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

जिला मुख्यालय पर इस घटना के बाद सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है युवक के परिवार के सदस्‍य उसे फंदे से उतार कर क्षेत्रीय अस्पताल ले गए थे। लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद सदर पुलिस थाना कर्मी अस्पताल में पहुंच गए। मामले में डीएसपी ने कहा आत्महत्या के मामले की गहनता से जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। इस मामले को लेकर मृतक युवक के मोबाइल फोन की भी जांच की जाएगी, ताकि आत्महत्या के सही कारणों के बारे में जानकारी मिल सके। युवक ने मौत को गले क्यों लगाया, इसका अभी खुलासा नही हो पाया है। पुलिस मामले में मृतक युवक के परिवार के सदस्‍यों बयान कलमबद्ध कर रही है, जबकि नाैकरों के भी बयान दर्ज किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि युवक पहले नौकरों के किराये पर लिए कमरे में गया और उन्‍हें बाहर जाने को कहकर खुद कमरे में कुंडी लगा ली। जब नौकरों को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। लेकिन युवक ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने युवक के पिता को सूचना दी। युवक के पिता ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो युवक फंदे पर झूलता पाया गया।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस