Move to Jagran APP

सदस्यों की संख्या बढ़ाएगी टीजीटी आ‌र्ट्स एसोसिएशन

टीजीटी आ‌र्ट्स एसोसिएशन जिला ऊना के ब्लॉक प्रधानों की बैठक जिला अध्यक्ष रविद्र गुलेरिया की अध्यक्षता में अम्ब में हुई। जिसमें सभी ब्लॉक प्रधानों को संघ को ओर अधिक मजबूत करने के उद्देश्य से अधिक से अधिक टीजीटी आ‌र्ट्स की सदस्यता करने के लिए कहा गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 05:42 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 05:42 PM (IST)
सदस्यों की संख्या बढ़ाएगी टीजीटी आ‌र्ट्स एसोसिएशन

संवाद सहयोगी, अम्ब : टीजीटी आ‌र्ट्स एसोसिएशन जिला ऊना के ब्लॉक प्रधानों की बैठक जिला अध्यक्ष रविद्र गुलेरिया की अध्यक्षता में अम्ब में हुई। इसमें सभी ब्लॉक प्रधानों को संघ को और अधिक मजबूत करने के उद्देश्य से अधिक से अधिक टीजीटी आ‌र्ट्स की सदस्यता करने के लिए कहा गया। बैठक में संघ ने मुख्य अध्यापक से प्रधानाचार्य पद पर पदोन्नति कोटे में कटौती का विरोध जताया है। एसोसिएशन के अनुसार प्रवक्ता संघ प्रदेश सरकार के समक्ष गलत आंकड़े पेश कर अपना पदोन्नति कोटा बढ़ाना चाहता है। इसका टीजीटी आ‌र्ट्स संघ पूर्ण रूप से विरोध करता है। इस विषय पर शीघ्र ही संघ राज्य कार्यकारिणी के साथ मिलकर रणनीति बनाएगा। संघ के पदाधिकारियों ने मांग की है कि संख्या के आधार पर टीजीटी आ‌र्ट्स का पदोन्नति कोटा ज्यादा होना चाहिए।

loksabha election banner

जिला अध्यक्ष रविद्र गुलेरिया ने बताया कि टीजीटी आ‌र्ट्स का जनरल हाउस राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गगरेट में 14 सितंबर को सुबह 11 बजे होगा। उन्होंने जिला के सभी टीजीटी अध्यापकों व अध्यापिकाओं से अनुरोध किया कि वे समय पर आकर उपस्थिति दर्ज करवाएं। उन्होंने सरकार एवं शिक्षा विभाग से मांग की है कि शीघ्र ही टीजीटी की वरिष्ठता सूची अपडेट की जाए। साथ ही पीजीटी की सप्लीमेंट्री पदोन्नति सूची भी जल्द निकाल दी जाए। इस अवसर पर ब्लॉक प्रधान सुनीत सिंह राणा, रवि दत्त, गुरबख्श सिंह, सतीश कुमार, जरनैल सिंह राणा सहित अन्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.