Move to Jagran APP

शिमला में वन मंत्री व वीरभद्र से मिले ट्रक ऑपरेटर

मांगल लैंड लूजर ट्रक ऑपरेटर समन्वय समिति बागा के ट्रक ऑपरेटरों का प्रतिनिधिमंडल वीरवार को पूर्व मुख्यमंत्री व अर्की विधायक वीरभद्र सिंह से शिमला व समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल से सोलन में मिला। इसके बाद शिमला में परिवहन मंत्री गोविद सिंह ठाकुर को मांग पत्र सौंपा। ।ट्रक ऑपरेटरों ने कंपनी द्वारा 201

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:19 AM (IST)
शिमला में वन मंत्री व वीरभद्र से मिले ट्रक ऑपरेटर
शिमला में वन मंत्री व वीरभद्र से मिले ट्रक ऑपरेटर

संवाद सूत्र, दाड़लाघाट : सोलन जिला के बागा में अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी और ट्रक यूनियन के बीच चला विवाद तेज हो गया है। वीरवार को मांगल लैंड लूजर ट्रक ऑपरेटर समन्वय समिति बागा के ट्रक ऑपरेटरों का प्रतिनिधिमंडल वीरवार को पूर्व मुख्यमंत्री व अर्की के विधायक वीरभद्र सिंह से शिमला में मिला। इसके अलावा सोलन में ट्रक ऑपरेटर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल से मिले। इसके बाद शिमला में परिवहन मंत्री गोविद सिंह ठाकुर को मांगपत्र सौंपा। ट्रक ऑपरेटरों ने कंपनी द्वारा 2018 में किए गए माल ढुलाई के समझौते को लागू करवाने की फरियाद लगाई। सोलन में भाजपा प्रदेश सचिव रतन पाल की अध्यक्षता में मांगल सहकारी सभा के कमेटी सदस्यों ने उपायुक्त केसी चमन व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल से मुलाकात की व अपनी समस्या के बारे में उन्हें अवगत करवाया। डॉ. राजीव सैजल ने उपायुक्त सोलन को तुरंत समस्या का समाधान करने के आदेश दिए।

loksabha election banner

वहीं शिमला में प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कांग्रेस नेता राजेंद्र ठाकुर ने किया। उनकी अध्यक्षता में मांगल लैंड लूजर ट्रक ऑपरेटर समन्वय समिति के सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मुलाकात की। इस दौरान वीरभद्र सिंह को ट्रक ऑपरेटरों ने अपनी समस्या के बारे में अवगत करवाया। वीरभद्र सिंह ने उपायुक्त सोलन को समस्या का समाधान करने के आदेश दिए। शिमला गए प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य सचिव से भी मुलाकात कर उनसे अपनी मांग को पूरा करने की मांग की। इस दौरान चेतावनी दी गई कि अगर 72 घंटे में विवाद न सुलझाया तो आंदोलन तेज किया जाएगा।

उधर, ट्रक ऑपरेटरों का प्रदर्शन वीरवार को 17वें दिन में प्रवेश कर गया। इस दौरान ट्रक ऑपरेटरों ने मुख्य गेट तक रैली निकाल अपना विरोध दर्ज करवाया। प्रदर्शन के दौरान ऑपरेटरों ने कंपनी प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.