Move to Jagran APP

धुंदन स्कूल में अभिभावकों ने जानी बच्चों की शैक्षणिक रिपोर्ट

सीसे आदर्श स्कूल धुन्दन में कक्षा 9वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों के अभिभावकों की सामूहिक बैठक आयोजित की गई। अभिभावकों ने रिपोर्ट कार्ड के माध्यम से अपने बच्चों से जुड़ी शैक्षणिक कमियों को जाना व उनके समाधान हेतु संबंधित विषय अध्यापकों से विस्तृत चर्चा की। अधिकांश अभिभावक अपने बच्चों की रिपोर्ट जानकर संतुष्ट दिखे। स्कूल प्रधानाचार्य सरताज ¨सह राठौर ने कहा कि लगातार ऐसे अभिभावक विद्यालय के साथ सहयोग करते रहे तो शिक्षा की गुणवत्ता में अवश्य सुधार होगा। उन्होने अभिभावकों द्वारा दिए गए शिक्षा की गुणवत्ता के बहुमूल्य सुझावों की सराहना की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jan 2019 03:01 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jan 2019 03:01 PM (IST)
धुंदन स्कूल में अभिभावकों ने 
जानी बच्चों की शैक्षणिक रिपोर्ट
धुंदन स्कूल में अभिभावकों ने जानी बच्चों की शैक्षणिक रिपोर्ट

संवाद सूत्र, दाड़लाघाट : सीनियर सेकेंडरी आदर्श स्कूल धुंदन में कक्षा नौवीं से 12वीं के विद्यार्थियों के अभिभावकों की सामूहिक बैठक हुई। अभिभावकों ने रिपोर्ट कार्ड के माध्यम से अपने बच्चों से जुड़ी शैक्षणिक कमियों को जाना व उनके समाधान के लिए संबंधित विषय अध्यापकों से चर्चा की। अधिकांश अभिभावक बच्चों की रिपोर्ट से संतुष्ट दिखे। प्रधानाचार्य सरताज ¨सह राठौर ने कहा कि अभिभावक ऐसे ही विद्यालय के साथ सहयोग करते रहे तो शिक्षा की गुणवत्ता में अवश्य सुधार होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.