Move to Jagran APP

Himachal News: सोलन में वाटरफॉल में नहाते समय 19 साल के छात्र की मौत, दोस्‍तों के साथ हिमाचल आया था घूमने

Himachal Pradesh News हिमाचल प्रदेश के सोलन में दिल्‍ली के छात्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान राजस्थान के जयपुर जिले के गांधीनगर निवासी अक्षत देव के रूप में हुई है। हादसा शुक्रवार शाम को हुआ। नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के 13 छात्रों का एक ग्रुप अश्वनी खड्ड आया था यहांं झरने में नहाते समय छात्र की मौत हो गई।

By Agency Edited By: Himani Sharma Sat, 08 Jun 2024 03:26 PM (IST)
सोलन में वाटरफॉल में नहाते समय 19 साल के छात्र की मौत (फाइल फोटो)

पीटीआई, सोलन। हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक हादसे में दिल्‍ली के छात्र की मौत की घटना सामने आ रही है। सिर में पत्‍थर लगने से नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, दिल्ली के 19 वर्षीय एक छात्र जान चली गई। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी।

राजस्‍थान का रहने वाला था अक्षत देव

मृतक की पहचान राजस्थान के जयपुर जिले के गांधीनगर निवासी अक्षत देव के रूप में हुई है। हादसा शुक्रवार शाम को हुआ। नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के 13 छात्रों का एक ग्रुप अश्वनी खड्ड आया था, जहां से वे झरने की ओर गए। जब वे झरने का आनंद ले रहे थे, तो चट्टान से एक पत्थर गिरा और अक्षत के सिर पर लगा।

अस्‍पताल में पहुंचते ही तोड़ दिया दम

ज्‍यादा खून बहने के कारण वह बेहोश हो गया। इसके बाद ही अक्षत को राजकीय क्षेत्रीय अस्पताल सोलन ले जाया गया, जहां डॉक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोलन के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने रिपोर्ट की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच जारी है।