Move to Jagran APP

सोलन में शिवालिक सांइस स्कूल खरूणी के एमडी और उनकी पत्नी की हत्या

शिवालिक सांइस स्कूल के एमडी भगत सिंह सैणी की अज्ञात चोरों ने हत्या कर दी तथा परिवार के अन्य लोगों को बंधक बना घायल कर दिया ।

By BabitaEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 12:26 PM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 12:26 PM (IST)
सोलन में शिवालिक सांइस स्कूल खरूणी के एमडी और उनकी पत्नी की हत्या
सोलन में शिवालिक सांइस स्कूल खरूणी के एमडी और उनकी पत्नी की हत्या

सोलन, जेएनएन। जिला सोलन के बद्दी क्षेत्र के खरूणी में स्थित शिवालिक सांइस स्कूल के एमडी भगत सिंह सैणी और उनकी पत्‍नी की अज्ञात चोरों ने हत्या कर दी है। रविवार रात को कुछ अज्ञात लोग शिवालिक सांइस स्कूल में घुसे जहां स्कूल के एमडी अपने परिवार सहित आवास पर रहते हैं। अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर पहले सभी लोगों को बंधक बनाया और फिर उसके बाद घर में रखी संपत्ति पर हाथ साफ किया। बंधक बनाए गए परिवार के सदस्यों पर चोरों ने रॉड व चाकुओं से हमला कर उन्हें घायल भी कर दिया था।

loksabha election banner

अज्ञात लोग चोरी को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। जब सुबह करीब छह बजे भगत सिंह सैणी के बेटे गौरव सैणी को होश आया तो वह रस्सियों से बंधी हालत में उपर की मंजिल पर मौजूद शिक्षकों के पास पहुंचा और उन्हें आपबीती बताकर अपने माता की जान बचाने के लिए कहा। जैसे ही टीचर एमडी भगत के निवास पर पहुंचे तो वहां काफी खून बिखरा पड़ा था और एमडी व उनकी पत्नी नवजोत सैणी रस्सियों से बंधी पड़ी थी। सुबह के समय दोनों की सांसे चल रही थी और उन्हें फौरन नालागढ़ अस्पताल ले जाया गया। नालागढ़ में चिकित्सकों ने भगत सिंह सैणी और उनकी पत्‍नी को मृत घोषित कर दिया जबकि बेटे को चंडीगढ़ पीजीआई रैफर किया गया। 

रात को ही वैष्णों देवी से लौटा था एमडी  

बताया जा रहा है कि स्कूल का एमडी भगत सिंह सैणी रात करीब दस बजे ही वैष्णों देवी से लौटा था। वह अकेले ही वैष्णों देवी गए हुए थे जबकि परिवार घर पर ही था। रविवार रात को ही अज्ञात लोगों ने उनकी हत्या कर दी।

एसपी बददी बिंदु रानी सचदेवा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि स्कूल के एमडी की मौत हो गई है, जबकि उसकी पत्नी व बेटा अभी उपचाराधीन है। चोरों की तलाश की जा रही है। स्कूल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। एसपी ने कहा कि जल्द ही अज्ञात चोरों व हत्यारों को पकडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.